Gujarat Election 2022: खड़गे ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, संबित पात्रा ने कहा- ‘हर गुजराती का अपमान’

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव अब अपने अहम मोड़ पर पहुंच गया है। सभी राजनीतिक पार्टियों की तीखी बयानबाजी शुरू हो चुकी है। गुजरात चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा। लेकिन उससे पहले नेताओं की जुबानी जंग शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक आपत्तिजनक बयान दिया है। जिस पर अब भाजपा का बयान भी सामने आया है।

यह टिप्पणी कांग्रेस की मानसिकता दर्शाती है- पात्रा

आपको बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से की है। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज मंगलवार को कहा है कि “कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। गुजरात के बेटे (नरेंद्र मोदी) के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। पीएम मोदी पर की गई यह टिप्पणी निंदनीय है और यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाती है। यह सिर्फ पीएम मोदी का अपमान नहीं है। यह हर एक गुजराती का अपमान है।”

उन्होंने कहा कि “इस प्रकार की गाली-गलौज देश के प्रधानमंत्री के लिए करना उचित नहीं है। यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है।”

क्या पीएम के रावण की 100 सिर हैं?– खड़गे

बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुजरात में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि “मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह उनके 100 सिर हैं?”

क्या मोदी यहां काम करने आएंगे?- खड़गे

खड़गे ने आगे कहा कि “बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो। क्या मोदी यहां काम करने आएंगे? पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं। आप किसी को मत देखो… मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना? कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना..हर जगह..आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?”

Also Read: इजरायली राजदूत ने जूरी हेड लैपिड की टिप्पणी पर मांगी भारत से माफी, कहा- हमें इस बयान पर…

Latest news
Related news