होम / Delhi MCD Election 2022: सिसोदिया ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- 'BJP का पार्षद आया तो वह सिर्फ केजरीवाल को गाली देगा'

Delhi MCD Election 2022: सिसोदिया ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- 'BJP का पार्षद आया तो वह सिर्फ केजरीवाल को गाली देगा'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 21, 2022, 12:35 pm IST

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए 250 वार्डों पर वोटिंग होनी है। इस चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिया है। वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) अपने चुनाव प्रचार अभियान को अगले चरण में लेकर जा रही है। इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यंमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज यानी कि सोमवार, 21 नवंबर के दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर हमला बोला है। MCD चुनाव से पहले आप नेता सिसोदिया ने कहा है कि अगर भाजपा से MCD के काम का हिसाब मांगो तो गाली मिलती है।

‘BJP से हिसाब मांगो तो केजरीवाल को गाली देते’

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि “आज सोमवार से आप एमसीडी के अपने चुनावी प्रचार अभियान को अगले चरण में ले जा रही है। जैसा कि आप जानते हैं कि एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल की गूंज चल रही है। क्योंकि लोगों का कहना है कि केजरीवाल को मौका दिया तो उन्होंने खूब किए, लेकिन अगर बीजेपी को एमसीडी का मौका दिया तो उन्होंने 15 साल में कुछ नहीं किया है। जनता आप के काम को गिनाती है लेकिन बीजेपी एमसीडी के काम को नहीं गिना पाती। उनके पास काम गिनाने के लिए नहीं है लेकिन वह केजरीवाल को गाली देते हैं। इसलिए हम एक अभियान चला रहे हैं जिसमें केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद चला रहे हैं।”

‘BJP पार्षद लड़ने के अलावा कुछ नहीं करेगा’

बताते चलें कि सिसोदिया का कहना है कि “दिल्ली में गलती से किसी भी वार्ड में बीजेपी का पार्षद बनेगा तो एमसीडी में भी केजरीवाल सरकार के काम रोकेगा, सड़क निर्माण रोकेगा, साफ सफाई रोकेगा। बीजेपी का पार्षद लड़ने के अलावा कुछ नहीं करेगा। अगर गलती से किसी सीट पर भाजपा का पार्षद आया तो वह सिर्फ केजरीवाल को गाली देगा, उस इलाके के काम रुकवायेगा। इसलिए पूरी दिल्ली में जरूरी है, केजरीवाल की सरकार का पार्षद।”

Also Read: Chhawla Gang Rape Case: दिल्ली सरकार देगी तीनों आरोपियों को रिहा करने वाले SC के फैसले को चुनौती, मिली मंजूरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
Kamal Haasan: कमल हासन ने शाहरुख खान पर कही यह बड़ी बात, कहा- वह भी एक विमान खरीदना चाहते हैं – Indianews
Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
HD Kumaraswamy: जेडीएस सेक्स स्कैंडल मामले में देवगौड़ा के पोते को करेगी निलंबित, कुमारस्वामी का बड़ा बयान- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से हो सकती है यह समस्या, एस्ट्राजेनेका ने किया बड़ा खुलासा -India News
PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews
NEET UG 2024: नीट में इतने अंकों पर मिलेगा सरकारी मेडिकल कॉलेज, जानें कितना लाना होगा मार्क्स -India News
ADVERTISEMENT