होम / महाराष्ट्र के सीएम शिंदे बोले- शरद पवार के योगदान को नहीं कर सकते नजरअंदाज

महाराष्ट्र के सीएम शिंदे बोले- शरद पवार के योगदान को नहीं कर सकते नजरअंदाज

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 21, 2023, 5:02 pm IST

 

महाराष्ट्र (Maharashtra Politics): महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार की तारीफ की। शिंदे ने कहा कि सहकारी क्षेत्र में उनके योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। सीएम एकनाथ शिंदे पुणे में वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट (वीएसआई) की 46वीं वार्षिक आम बैठक में बोल रहे थे, उनके साथ मंच पर शरद पवार भी थे। पवार वीएसआई के अध्यक्ष हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा पवार राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर एक अनुभवी नेता हैं। सहकारी क्षेत्र में उनके योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सत्ता में चाहे जो पार्टी हो। अगर वह लोगों के हित और राज्य के कल्याण के लिए कार्य करती है तो उसके लिए पवार मार्गदर्शन और सुझावों के लिए हमेशा उपलब्ध हैं।

शिंदे ने उद्धव के फैसले पर उठाए थे सवाल

शिंदे और उनके समर्थक विधायकों ने शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठाई थी। उन्होंने राज्य में सरकार बनाने के लिए एनसीपी और कांग्रेस से हाथ मिलाने की अटकलों के बीच पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के फैसले पर सवाल खड़े किए थे जिसके बाद ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी और उद्धव ठाकरे को देना पड़ा था।

सरकार निवेशकों को अच्छा बुनियादी ढांचा और सब्सिडी मुहैया कराएगी- सीएम शिंदे

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि राज्य सरकार राज्य में उद्योग लगाने वाले निवेशकों को अच्छा बुनियादी ढांचा और सब्सिडी मुहैया कराएगी। उन्होंने कहा कि दावोस में निवेशकों ने भारत और महाराष्ट्र में निवेश करने की रुचि दिखाई। निवेशकों को विश्वास है कि हम उनके अनुकूल हैं क्योंकि निवेश की बहुत गुंजाइश है। शिंदे ने आगे कहा कि वे आलोचकों को अपने काम से जवाब देंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

iPhone में आ रही है कनेक्टिविटी की समस्या ऐसे होगी दूर, बस अपनाएं ये खास टिप्स- Indianews
Southern Lebanon: इजरायली सेनाएं दक्षिण लेबनान में कर रही हैं आक्रामक कार्रवाई, रुसी रक्षा मंत्री ने किया खुलासा – India News
HMD Pulse: इन जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई HMD Pulse सीरीज, जानिए इसकी खासियत- Indianews
Tiktok Ban: अमेरिकी राष्ट्रपति ने टिकटॉक पर प्रतिबंध वाले विधेयक पर किया हस्ताक्षर, सीनेट से भारी बहुमत से प्रस्ताव पारित – India News
Peepal Ke Upay: पीपल के पत्ते से ये समस्याएं होंगी जल्द दूर, बस अपनाएं ये तरीके- Indianews
Vivah Yog: इन जातकों को मिलता है मनचाहा वर, शादी भी हो जाती है जल्द- Indianews
DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स ने 4 रन से गुजरात टाइटंस को दी मात, पंत-अक्षर ने खेली ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी – India News
ADVERTISEMENT