होम / Gujarat Election: रोड शो के दौरान ओवैसी को दिखाए गए काले झंडे, लोगों ने लगाए 'Go Back' के नारे

Gujarat Election: रोड शो के दौरान ओवैसी को दिखाए गए काले झंडे, लोगों ने लगाए 'Go Back' के नारे

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 3, 2022, 12:31 pm IST

Asaduddin Owaisi Ahmedabad Road Show: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरों-शोरों से प्रचार कर रही हैं। चुनाव प्रचार अब अपने राजनीतिक चरम पर पहुंच गया है। ये सियासी जंग अब और भी दिलचस्प हो गई है। गुजरात में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। नेताओं की एक-दूसरे पर तीखी बयानबाजी और विरोध जारी है। अहमदाबाद में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा है। ओवैसी को रोड शो के दौरान काले झंडे दिखाए गए।

रोड शो में दिखाए गए काले झंडे

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी के रोड शो के दौरान शाहपुर मिल कंपाउंड के पास काले झंडे दिखाकर विरोध जताया गया है। ओवैसी के साथ जमालपुर से AIMIM उम्मीदवार साबिर काबलीवाला और सैकड़ों समर्थक भी मौजूद थे। रोड शो के दौरान स्थानीय लोगों ने जमकर ‘ओवैसी गो बैक’ के नारे लगाए। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने इस दौरान कांग्रेस के समर्थन में नारेबाजी की है।

पहले भी दिखाए गए थे काले झंडे

जानकारी दे दें कि गुजरात के कई मुस्लिम इलाकों में भी असदुद्दीन ओवैसी को विराध का सामना करना पड़ा है। मुस्लिम युवकों ने सूरत ईस्ट के गोपीपुरा क्षेत्र में दो हफ्ते पहले ही AIMIM प्रमुख को सार्वजनिक सभा के दौरान काले झंडे दिखाए थे। युवकों ने इस दौरान ‘मोदी, मोदी’ के नारे भी लगाए गए।

फफक-फफकर रोने लगे ओवैसी

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार को एक रैली के दौरान फफक-फफकर रोने लगे थे। बता दें कि जमालपुर में ओवैसी अपने कैंडिडेट साबिर के लिए भाषण देने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि “अल्लाह तुम साबिर को MLA बना दे, जिससे हम अपने जिंदगी में दोबारा किसी बिलकिस बानों को न देखें।” उन्होंने रोते-रोते कहा कि “अल्लाह तेरे खजाने में कोई कमी नहीं आएगी। मैं तुम्हारे सामने भीख मांग रहा हूं।”

राहुल गांधी पर साधा निशाना

इस रैली के दौरान ओवैसी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि “हमारी सच्चाई के सामने कांग्रेस का झूठ चकनाचूर हो जाएगा, हमारी जुबान के सामने कांग्रेस के लोग गूंगे बन जाएंगे। अगर राहुल गांधी को बहस के लिए बुलाएंगे तो वो पांच मिनट भी मेरे सामने टिक नहीं पाएंगे। हमारी सच्चाई के सामने कांग्रेस का झूठ चकनाचूर हो जाएगा, हमारी जुबान के सामने कांग्रेस के लोग गूंगे बन जाएंगे।”

Also Read: गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?, परेश रावल की टिप्पणी पर बवाल, मांगी माफी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT