केंद्रीय रेल मंत्री ने अनोखे तरीके से मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए रेलवे स्टेशन पर झाड़ू लगाई और स्वच्छता का दिया संदेश

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Union Railway Minister) : केंद्रीय रेल मंत्री ने अनोखे तरीके से मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर झाड़ू लगाई और स्वच्छता का संदेश दिया। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है।

इस मौके पर तमाम नेता पीएम को जन्मदिन की बधाई दे रहे है। वहीं केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अनोखे तरीके से पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर झाड़ू लगाई और स्वच्छता का संदेश दिया। इसके पश्चात उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि स्वच्छता ही सेवा है।

इन विभागों में आज से होगी स्वच्छता की शुरुआत

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया कि आज से इन विभागों में स्वच्छता की शुरुआत की गई है। जिनमें प्रमुख रूप से भारतीय रेलवे, पोस्ट, टेलीकॉम, आईटी के अलावा देश के कई अन्य विभाग है। आज के दिन से स्वच्छता को लेकर एक महाभियान शुरू किया गया है। गौरतलब है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति को सेवा का माध्यम बनाया है, उसी तरह स्वच्छता सेवा का एक बहुत बड़ा पर्याय बन गया है।

ये भी पढ़ें : यूक्रेन युद्ध पर मोदी ने पुतिन को कही यह बात, अमेरिकी मीडिया ने की तारीफ

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news