होम / पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी के आरोप में युवक गिरफ्तार

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी के आरोप में युवक गिरफ्तार

Vir Singh • LAST UPDATED : November 27, 2022, 10:51 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Threat To Kill PM Modi):  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में उत्तर प्रदेश के बदायूं से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अमन सक्सेना नाम के युवक ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में ई-मेल करके धमकी दी थी। गुजरात की अहमदाबाद की एटीएस ने शहर के आदर्श नगर मोहल्ले से कल रात को दबोचा। उससे पूछताछ की जा रही है।

मां-बाप का इकलौता बेटा है अमन सक्सेना

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अहमदाबाद एटीएस की टीम स्थानीय पुलिस के साथ कल रात करीब दस बजे आदर्श नगर पहुुंची और अमन सक्सेना को उठाकर ले गई। जानकारी के अनुसार अमन अपने मां-बाप का इकलौता बेटा है। चाल-चलन देखकर परिजनों ने उसे पहले ही बेदखल कर दिया था। हालांकि वह रात के टाइम घर पहुंच जाता था।

शरारत में दिल्ली का एक लड़का व गुजरात की एक लड़की संलिप्त

एटीएम की टीम अमन सक्सेना को घर से उठाने के बाद सिविल लाइंस थाने ले गई। वहां उससे लगभग एक घंटे तक पूछताछ की। मीडियाकर्मी इकट्ठा होते देखकर बाद में आरोपी को एसएसपी आवास ले जाया गया। उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है पीएमओ में मोदी को धमकी भरा ई-मेल भेजने वालों में दिल्ली का एक लड़का व गुजरात की एक लड़की समेत तीन लोग शामिल हैं।

दो अज्ञात लोग एक दिन पहले लोगों से कर गए थे पूछताछ

स्थानीय लोगों का कहना है कि शुक्रवार को सादे कपड़ों में आए दो लोगों ने मोहल्ले में जिस-जिस जगह सीसीटीवी लगे हैं, उस जगहों पर मामले में लोगों से पूछताछ की थी। इसका पता नहीं चल पाया है वे कौन लोग थे। उनके एटीएस की ओर से भेजे गए पुलिसकर्मी होने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें – 5 साल बाद दिल्ली में दर्ज हुई सबसे अधिक सर्दी, एक बार फिर करवट बदलेगा मौसम  

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें