Bihar News: चुपके से 6 शादियां कर चुका है बिहार का ये यूवक, इन शहरों की रहनें वाली है पत्नीयां

बिहार से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सूनने के बाद लोग हैरान है। आर्केस्ट्रा कलाकार कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी उम्मीद शायद ही किसीको होगी। दरअसल बिहार के जमुई का रहने वाला छोटू जहां प्रोग्राम के लिए जाता है, वहीं एक शादी कर लेता है। छोटू की दूसरी पत्नी की मां ने कहा कि अब तक उसने छह शाद‍ियां कर ली है, जिसकी जानकारी उसे है। हालांकि उन्‍होंने कहा कि हो सकता है कि इसकी और भी पत्नियां हो। मामले की जब जानकारी हुई तो जमुई के मलयपुर बाजार और थाना में काफी गहमा-गहमी बनी रही। पुलिस की भी इस पूरे मामले पर अभी नजर है।

आर्केस्ट्रा में काम करता है छोटू 

बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत जावातारी निवासी गणेश दास का पुत्र छोटू कुमार देवघर के मां शारदा आर्केस्ट्रा में काम करता है। उसने साल 2011 में झारखंड के रांची में एक लड़की कलावती देवी से शादी की। जिससे चार बच्चे भी हैं। साल 2018 में लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के सुंदरटांड़ में मंजू देवी से शादी कर ली। मंजू देवी को भी दो बच्चे हैं। पिछले डेढ़ साल से छोटू मंजू से नहीं मिला है। पहली पत्नी कलावती को दूसरी शादी की जानकारी है, वह कहती है कि मुझे कोई दिक्कत नही है। मेरा पति खुश रहे।

छोटू के साले ने खोला पोल 

सोमवार की शाम छोटू का साला विकास दास ने कोलकाता जाने के लिए जमुई स्टेशन आया था। तभी उसकी नजर छोटू पर पड़ गई। इसकी जानकारी उसने अपने स्वजनों को दी और जीजा को पकड़ कर रखा। छोटू के साथ एक महिला भी थी, जिसे वह अपनी पत्नी बता रहा था। विकास के अनुसार उसने जीजा छोटू से कहा कि मेरी दीदी को कब ले जाओगे, इसका उसने कोई जवाब नहीं दिया। छोटू को थाना में ले गए।

6 शादियां कर चुका है छोटू 

छोटू की दूसरी पत्नी की मां कोबिया देवी ने बताया कि डेढ़ साल से मेरी बेटी को छोड़ दिया है। डेढ़ साल पहले बच्चे की दवाई लाने के बहाने साइकिल से निकला और वह फरार हो गया था। आज रेलवे स्टेशन पर पकड़ाया है। बताया कि पहली छोटू ने पहली शादी चिनवेरिया, दूसरी सुंदरटांड़, तीसरी रांची, चौथी संग्रामपुर, पांचवीं दिल्ली और छठी शादी झारखंड के देवघर में की है।

Latest news
Related news