टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने नीरज चोपड़ा को बनाया ब्रांड एम्बैसडर

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने बुधवार को ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है। कंपनी ने चोपड़ा के साथ कई साल का करार किया है।
टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने बुधवार को ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है। कंपनी ने कहा कि चोपड़ा को ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त करने का मकसद पॉलिसीधारकों के बीच स्वास्थ्य और रखरखाव को बढ़ावा देना है तथा दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में पैठ बढ़ाना है। चोपड़ा ने हाल ही में संपन्न तोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था।

चोपड़ा के साथ साझेदारी, एक बहु-वर्षीय ब्रांड साझेदारी है

टाटा एआईए ने कहा कि चोपड़ा के साथ साझेदारी, एक बहु-वर्षीय ब्रांड साझेदारी है। अगले कुछ साल में चोपड़ा देशभर में अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ जीवन सुरक्षा और स्वास्थ्य और कल्याण समाधान प्रदान करने में टाटा एआईए के प्रयासों में सहयोग करेंगे। कंपनी ने कहा कि मौजूदा कोविड-19 महामारी ने जीवन और स्वास्थ्य बीमा की आवश्यकता को और बढ़ा दिया है।

चोपड़ा उत्कृष्टता और राष्ट्र की सेवा की प्रतिबद्धता का प्रतीक है

टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और मुख्य वितरण अधिकारी वेंकी अय्यर ने कहा कि सेना में विशिष्ट सेवा पदक (वीएसएम) विजेता चोपड़ा उत्कृष्टता और राष्ट्र की सेवा की प्रतिबद्धता का प्रतीक हैं। करें महीने भर पहले भारत के नीरज चोपड़ा ने तोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रच दिया था। भारत के इस 23 वर्षीय भाला फेंक खिलाड़ी ने ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीता है। ऐथलेटिक्स में यह भारत का पहला मेडल भी है। नीरज ने शुरूआत ही शानदार की और कोई दूसरा भालाफेंक खिलाड़ी उन्हें पकड़ नहीं पाया।

Latest news
Related news