होम / Target Killing Terrorists shot 3 , Two dead कश्मीर में 3 लोगों को गोली मारी, 2 की मौत

Target Killing Terrorists shot 3 , Two dead कश्मीर में 3 लोगों को गोली मारी, 2 की मौत

Harpreet Singh • LAST UPDATED : October 17, 2021, 2:28 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:
Target Killing Terrorists shot 3 , Two dead:
जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों का कहर जमकर जारी है। पिछले 14 दिन में आतंकियों ने 4 बड़े हमले किए हैं। जिससे लोग दहशत में है। वहीं आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षा बल और पुलिस भी लगातार अभियान चला रही है। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने लगातार दूसरे दिन गैर कश्मीरी लोगों को निशाना बनाया है। रविवार को कुलगाम में आतंकियों ने बिहार के 3 लोगों को गोली मार दी।
Terrorist Organizations In Kashmir कश्मीरी युवाओं को औजार की तरह इस्तेमाल करने में जुटे आतंकी संगठन, नया फ्रंट बनाकर की जा रही भर्तियां

जिनमें से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मरने वालों की पहचान राजा ऋषि देव और जोगिंदर ऋषि देव के तौर पर हुई है। वहीं चुनचुन रिषि देव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले शनिवार को आतंकियों ने बिहार के हॉकर और उत्तर प्रदेश के कारपेंटर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
Jammu Kashmir Encounter मुठभेड़ में जैश का टॉप कमांडर ढेर

गोलगप्पे बेचने वाले को मारी गोली Target Killing Terrorists shot 3 , Two dead

आतंकवादियों द्वारा जम्मू-कश्मीर में जमकर दहशत फैलाई जा रही है। आतंकी लगातार आम लोगों को निशाना बना रहे हैं। शनिवार को आतंकवादियों ने पुराने श्रीनगर और पुलवामा में दो गैर-कश्मीरी लोगों का मर्डर कर दिया। पहले पुराने श्रीनगर के ईदगाह इलाके में एक गोलगप्पे बेचने वाले को गोली मारी। मृतक अरविंद कुमार बिहार का रहने वाला था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोली लगने के बाद अरविंद कुमार को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने चेकअप के दौरान मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि युवक के सिर में गोली मारी गई थी।

यूपी के युवक को मारी गोली Target Killing Terrorists shot 3 , Two dead

दूसरा हमला यूपी के सहारनपुर निवासी अगिर अहमद पर किया। सगिर को भी लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। इन दो बड़े हमलों के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश में शुरू कर दी थी।
When will Kashmiri Pandits Celebrate Diwali at Their Homes? कश्मीरी पंडित अपने घर दिवाली कब मनाएंगे?

7 अक्टूबर को 2 टीचर्स की हत्या Target Killing Terrorists shot 3 , Two dead

श्रीनगर में 7 अक्टूबर को आतंकवादियों ने स्कूल में घुसकर दो टीचर्स की हत्या कर दी थी। करने वाले दोनों शिक्षक का आइडी कार्ड चेक करने के बाद आतंकवादियों ने उन्हें मारा था। मरने वालों में प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और शिक्षक दीपक चांद शामिल थे। सुपिंदर सिख समुदाय से संबंधित और दीपक चांद कश्मीरी पंडित थे। दोनों श्रीनगर के अलोचीबाग के निवासी थे।
Jammu And Kashmir घाटी में टारगेट किलिंग को रोकना होगा

5 अक्टूबर को फार्मासिस्ट का मर्डर Target Killing Terrorists shot 3 , Two dead

प्रसिद्ध फार्मासिस्ट माखनलाल बिंद्रू को आतंकियों ने दुकान में घुसकर गोली मारी थी। वह श्रीनगर के इकबाल पार्क के रहने वाले थे। 68 साल के बिंद्रू ने 90 के दशक में भी कश्मीर नहीं छोड़ा था। आतंकवादियों ने दूसरे राज्य के लोगों से कश्मीरियों का रोजनगार न छीनने की धमकी दी थी। इस हमले के 1 घंटे बाद ही आतंकवादियों ने अवंतीपोरा के हवला इलाके में बिहार के वीरेंद्र पासवान को मार डाला था। वीरेंद्र भेलपुरी और गोलगप्पे का ठेला लगाते थे।

Read More: Target Killing Murder of 2 people in Srinagar-Pulwama श्रीनगर-पुलवामा में दो लोगों का मर्डर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT