होम / "मैं चाहत खंन्ना की तरफ पैसे लेकर रिलेशन नहीं बनाता" सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र जारी कर किए धमाकेदार खुलासे

"मैं चाहत खंन्ना की तरफ पैसे लेकर रिलेशन नहीं बनाता" सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र जारी कर किए धमाकेदार खुलासे

Roshan Kumar • LAST UPDATED : February 4, 2023, 11:09 am IST

संबंधित खबरें

दिल्ली (Sukesh chandrashekhar write letter on chahat khanna allegations): मंडोली जेल में कई ठगी के आरोप में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर पत्र जारी कर धामकेदार खुलासे किए है। इस पत्र में उसने टीवी सीरियल एक्ट्रेस चाहत खन्ना पर जमकर गुस्सा निकाला है। सुकेश ने कहा कि मैंने कभी चाहत खन्ना को प्रपोज़ नहीं किया। चाहत किसी फिल्म निर्माण प्रस्ताव के लिए मुझे मिलने आई थी।

सुकेश ने कहा “मुझे उन महिलाओं को डेट करने में और रिश्ते बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जो पहले से शादीशुदा हैं या जिनके बच्चे हैं। मैं चाहत जैसे गोल्ड डिगर (इस शब्द का इस्तेमाल उन महिलाओं के लिए किया जाता है, जिन पर पैसों के लिए अमीरों साथ रिलेशनशिप बनाने या उनके साथ शादी करने के आरोप लगते हैं) की तरह हताश नहीं हूं।” सुकेश ने कहा कि मेरा जुड़ाव सिर्फ प्रोफेशनल कारणों से रहा है, जिसके लिए मीटिंग्स हुईं और एडवांस पेमेंट किया गया।

चाहत ने दिया था इंटरव्यू

सुकेश चंद्रशेखर का पत्र चाहत खन्ना के उस इंटरव्यू के बाद आया है जिसम खन्ना ने कहा था कि वह तिहाड़ जेल में सुकेश से मिलने के बाद फंस गई थी। चाहत के अनुसार, सुकेश उसके सामने घुटनों के बल बैठ गया और शादी का प्रस्ताव रखा। जब उसने उसे बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, तो सुकेश ने कहा कि उसका पति उसके लिए सही आदमी नहीं है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा समन करने के बाद मुझे पता चला कि चंद्रशेखर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के भतीजे नहीं हैं।

क्या वह 10 साल की बच्ची है?

चाहत ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा था की उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि वह तिहाड़ में है। इसपर सुकेश ने कहा कि क्या वह 10 साल की थी, एक 10 साल की बच्ची भी जानती होगी कि जेल कैसी होती है। चाहत ने यह दावा किया था कि उसे पिंकी (चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी) द्वारा धोखा दिया गया। सुकेश ने इस आरोप पर पूछा कि जिसने व्यक्ति ने इतने सारे प्रोजेक्ट किए हैं वह कैसे किसी पर आंख मूंदकर भरोसा कर सकती है और मुंबई से दिल्ली फिर अकेले ही तिहाड़ जेल आ सकती है? वह झूठी है। इससे पता चलता है कि अब वह किस तरह की कहानियां बना रही हैं।

200 करोड़ ठगी का आरोप

साल 2021 में सुकेश चंद्रशेखर को पांच अन्य जेल अधिकारियों के साथ 200 करोड़ रुपये ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। ये पैसा उसने कारोबारी शिवेंद्र मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से उनके पति की इस मामले में जेल से रिहाई के तौर पर मांगे थे। इसके साथ ही कई अन्य ठगी में सुकेश शामिल रहा है। ईडी उसके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज कर उसके पूरे इतिहास की जांच कर रही है।

पहले भी लिखा पत्र

सुकेश चंद्रशेखर के पत्र से पहले भी हंगामा मचा है। एक पत्र में उसने आरोप लगाया था कि आदमी पार्टी ने 50 करोड़ रुपये की वसूली की जबकि जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन ने उससे 10 करोड़ रुपये वसूले हैं। उसने दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र लिख सुरक्षा मांगी थी साथ ही मामले की जांच का भी अनुरोध किया था। उसके आरोपों पर एलजी ने एक कमिटी का गठन किया था।

कई अभिनेत्रियों से जुड़ा नाम

सुकेश चंद्रशेखर का नाम अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही सहित कई बॉलीवुड अभिनेताओं से जुड़ा है। जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग मामले सुकेश के साथ सह-आरोपी है। नोरा से भी इस मामले में पूछताछ की गई है। मामले की सुनवाई दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में चल रही है। अगली सुनवाई 15 फरवरी को होनी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mehandipur Balaji Mandir: इस वजह से घर नहीं लाते मेहंदीपुर बालाजी मंदिर का प्रसाद, जानें इसका रहस्य -Indianews
घर की इस दिशा में लगाना चाहिए हनुमान जी की तस्वीर, बुरी शक्तियां घर में नहीं करेंगी प्रवेश -Indianews
Father Drives Car Over Kid: पिता की चूक से गई बच्चे की जान, कार के नीचे दबा डेढ़ साल का बच्चा
CSK VS LSG Toss Update : लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला-Indianews
दोस्ती खत्म करने गई हिन्दू लड़की पर मुस्लिम लड़के ने किया हमला, नेहा हिरेमठ की हत्या के बाद डरी हुई थी युवती
IPL 2024, CSK VS LSG Live Score : चेन्नई सुपर किंग्स का पहला विकेट गिरा, अजिंक्य रहाणे 1 रन बनाकर आउट
RBI Bulletin: देश में फिर बढ़ेगी महंगाई! रिजर्व बैंक के बुलेटिन में हुआ जिक्र
ADVERTISEMENT