जल्द ही डीप्टी सीएम तेजस्वी को सत्ता सौंप सकते है सीएम नीतीश

इंडिया न्यूज, पटना, (Soon Deputy CM Tejashwi) : जल्द ही डीप्टी सीएम तेजस्वी को सीएम नीतीश सत्ता सौंप सकते है। लोकसभा चुनाव 2024 में विपक्ष की ओर से पीएम कैंडिडेट बनने की कवायद में जुटे नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए इसके संकेत दिए।

उन्होंने तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं तेजस्वी को शीघ्र ही मुख्यमंत्री बनते देखना चाहता हूं। सीएम नीतीश ने साफ किया कि उनकी इच्छा अब राजनीति में नई पीढ़ी को आगे बढ़ाने की है। सीएम नीतीश कुमार पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे 2024 में भाजपा के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को एकजुट करना चाहते हैं ताकि चुनाव में बड़ी सफलता हासिल किया जा सके।

विपक्ष को एकजुट करने में जुटे है नीतीश

पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर नीतीश ने कहा कि हम सिर्फ विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं, इसमें अपने लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। इसके बाद उनके पास में खड़े तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए नीतीश बोले कि हर चीज में इन लोगों को आगे बढ़ाना है। हमें अपने लिए कुछ नहीं चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि बोलने वाले कुछ भी बोल देते है।

इससे उनका कोई लेना देना नहीं है। हमे इस बात से कोई मतलब नहीं है कि कौन क्या बोलता है। स्थानीय स्तर पर किसी ने कुछ कह दिया होगा इसलिए यह बात उठी है। पार्टी समर्थक कुछ भी बोल देते हैं लेकिन उसका कोई मतलब नहीं होता है। हमें सिर्फ देश के हालात ठीक करने की लिए करने के लिए विपक्ष को एक करना है ताकि देश आगे बढ़े और सभी सुरक्षित रहें।

ये भी पढ़े : कर्नाटक के शिवमोगा से 3 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, आतंकी संगठन ISIS से जुड़े हैं तार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news