Sameer Wankhede Discharged from NCB चार माह की एक्सटेंशन के दौरान किया ऐसा काम किनहीं मिला एक्सटेंशन


इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Sameer Wankhede Discharged from NCB  महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। (Film personalities )शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को सलाखों की हवा खिलाने वाले एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े से जुड़ी है। नारकॉटिक्स ब्यूरो के अधिकारी समीर की एकसटेंशन को डिपार्टमेंट ने खारिज कर दिया है। ऐसे में अब समीर वानखेड़े एनसीबी में काम नहीं कर पाएंगे।

ड्यूटी पर रहते हुए कई फिल्मी हस्तियों की करवाई परेड Film personalities parade in their office

Sameer Wankhede Discharged from NCB  एनसीबी के दमदार अधिकारी समीर वानखेड़े ने ड्यूटी पर तैनात रहते हुए कई फिल्मी हस्तियों (Film personalities) से अपने कार्यालय में परेड करवाई है। इसमें सबसे बड़ा नाम नवाब मलिक के दामाद का था जिसे वानखेड़े ने गिरफ्तार कर करीब छह महीने तक जेल में रखा। उसके बाद कई फिल्मी हस्तियों पर इन्होंने कानून तोड़ने पर जुर्माना भी लगाया था।

चार दिन पहले समाप्त हुआ  4 माह का कार्यकाल Wankhede Discharged from NCB

Sameer Wankhede Discharged from NCB  बता दें कि वानखेड़े को एनसीबी में चार माह का एक्सटेंशन देते हुए जोनल डॉयरेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया था। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे को नशीली दवाओं के इस्तेमाल के जुर्म में क्रूज पर चल रही पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया था। उसके बाद वानखेड़े पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब उन्हें 31 दिसंबर के बाद एक्सटेंशन मिलनी थी। जो कि नहीं मिली।

Sameer Wankhede Discharged from NCB

Read More: Deadly Attack on Imran Khan’s Ex-Wife रेहम खान ने कहा क्या यही है इमरान का नया पाकिस्तान

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news