होम / संबित पात्रा ने आप पर पलटवार करते हुए कहा कि शराब चोर अपने आप को बता रहा माखन चोर

संबित पात्रा ने आप पर पलटवार करते हुए कहा कि शराब चोर अपने आप को बता रहा माखन चोर

Umesh Kumar Sharma • LAST UPDATED : September 18, 2022, 5:52 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Sambit Patra) : संबित पात्रा ने आप पर पलटवार करते हुए कहा कि शराब चोर अपने आप को माखन चोर बता रहा है। पात्रा ने यह पलटवार दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित आम आदमी पार्टी के पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा भाजपा पर किये गये हमले पर प्रतिकार स्वरूप किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि केजरीवाल का ईमानदारी और बेईमानी का सर्टिफिकेट अदालत से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

अन्ना हजारे ने सही कहा था कि केजरीवाल का चढ़ गया है दिमाग

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह हैरानी की बात है कि आप नेता ने यह नहीं कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन भी उनसे डरते हैं। शराब चोर अपने आप को माखन चोर बता रहे हैं। अन्ना हजारे ने सही कहा था कि केजरीवाल का दिमाग चढ़ गया है। वह दो राज्यों में चुनाव जीतने के बाद वह स्वयं को भगवान समझने लगा हैं।

पात्रा ने आगे कहा कि अक्सर सीएम केजरीवाल दावा करते है कि उनकी पार्टी कट्टर ईमानदार है, लेकिन वास्तव में आप कट्टर बेइमान और भ्रष्ट है। उन्होंने जितेंद्र सिंह और संदीप कुमार का जिक्र करते हुए कहा कि किसी भी सरकार ने इतने कम समय में अपने कई मंत्रियों को विभिन्न आरोपों के कारण इस्तीफा देते नहीं देखा, लेकिन आप सरकार में ऐसा हुआ है।

आप राक्षसों का वध करने का कर रही हैं काम

वहीं इससे पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी राक्षसों का वध करने का काम कर रही है। आप के लोग कट्टर ईमानदार हैं। मोहल्ला क्लीनिक की चर्चा विश्व में हो रही है। अमनातुल्लाह खान पर की गई कार्रवाई पर अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा कि अमानतुल्लाह के बाद अब मनीष सिसोदिया और कैलाश गहलोत को भी पकड़ेंगे। लेकिन ऐसा कर वह हमें रोक नहीं पाएंगे।

ये भी पढ़ें : ड्रैगन की चाल से भारत सतर्क, पूर्वी लद्दाख में एलएसी से अभी पूरी तरह नहीं हटेंगे सैनिक

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT