Sahaadat Alee Join Politics: ट्रैफिक सिग्नल पर 22 थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर सहादत अली शिवपाल यादव की पार्टी से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Sahaadat Alee Join Politics: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीच सड़क पर कैब ड्राइवर सहादत अली को उछल-उछल कर थप्पड़ मारने वाली लड़की तो याद होगी ही आपको, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सिर्फ कुछ सेकेंड में उस थप्पड़बाज लड़की ने सहादत अली को 22 थप्पड़ मारे थे। इस घटना के बाद लड़की रातों रात सुर्खियों में आ गई थी। सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर खूब बहस हुई थी, किसी ने लड़की का पक्ष लिया तो किसी ने कैब ड्राइवर का।

Lucknow Cab Driver Join Politics

एक बार फिर चर्चा में सहादत अली Sahaadat Alee Join Politics

थप्पड़ कांड के बाद वह थप्पड़बाज लड़की अब कहां है यह तो किसी को नहीं पता, लेकिन कैब ड्राइवर सहादत अली फिर से एक बार चर्चा में आए हैं। दरअसल सहादत अली ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया यानी की शिवपाल यादव की पार्टी का दामन थाम लिया है और अब चुनावी मैदान में उतरेंगे। सहादत कहते हैं कि, मैं राजनीति में इसलिए आया हूं, ताकी पुरुषों को भी न्याय मिल सके। शायद सहादत अभी तक 22 थप्पड़ों की गूंज नहीं भूले हैं और इसीलिए वो राजनीति में उतर रहे हैं।

क्या था थप्पड़कांड Sahaadat Alee Join Politics

इसी साल 30 जुलाई को राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके में अवध चौराहे के पास सआदत अली और प्रियदर्शिनी नामक लड़की के बीच में विवाद हुआ था, जिसमें थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शिनी ने ड्राइवर सहादत अली खान को कार से नीचे उतार कर उन पर उछल उछलकर थप्पड़ मारे। इसके बाद पुलिस ने कैब ड्राइवर पर समाज की शांति भंग करने के आरोप में चालान कर दिया। हालांकि बाद में आरोपी पुलिस वालों पर भी कार्रवाई हुई थी। किसी व्यक्ति ने इस थप्पड़ कांड का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।

Read More: Child Brutally Beaten by Father: बच्चे को उल्टा लटकाकर जल्लाद बाप ने पीटा, गुनाह इतना कि खेलने चला गया

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news