होम / Russia Ukraine War 67th Day Update रूस ने तबाह किए यूक्रेन के 15 से ज्यादा सैन्य ठिकाने, 200 सैनिकों की मौत

Russia Ukraine War 67th Day Update रूस ने तबाह किए यूक्रेन के 15 से ज्यादा सैन्य ठिकाने, 200 सैनिकों की मौत

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 11:16 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, कीव:
रूस-यूक्रेन के बीच जारी जंग अब भी जारी है। आज जंग का 67वां दिन है। रिपोर्ट्स के अनुसार रूस ने यूक्रेन के 15 से ज्यादा सैन्य ठिकानों पर को तबाह कर दिया है। पिछले करीब 30 घंटों में रूस की सेना ने यूक्रेन के इन प्रतिष्ठानों पर कई क्रूज मिसाइलें दागी हैं।

ओडेसा एयरपोर्ट पर बख्तरबंद वाहनों व  हवाई पट्टी पर भी हमले

Russia Destroyed More Than 15 Military Bases of Ukraine 200 Soldiers Died

रूस ने यूक्रेन के तटीय शहर ओडेसा के एयरपोर्ट पर भी मिसाइल दागकर हवाई पट्टी को खासा नुकसान पहुंचाया है। ओडेसा के गवर्नर ने यह जानकारी दी है। इसके अलावा रूस ने यूक्रेन के खाद्यान्न गोदाम और एक सैन्य कमांड पोस्ट को भी नष्ट कर दिया है। इन हमलों में यूक्रेन के 200 से ज्यादा सैनिकों की मौत हो गई। रूस के हमलों में यूक्रेन सेना के 23 बख्तरबंद वाहनों के भी क्षतिग्रस्त होने की जानकारी है।

यूक्रेन ने किया 4 ठिकाने वापस लेने का दावा

यूक्रेन के खार्किव शहर में अब भी भीषण जंग जारी है और इस बीच यूक्रेन सेना ने रूस से 4 ठिकाने दोबारा अपने कब्जे में लेने का दावा किया है। यूक्रेन सेना का यह भी दावा है डोनबास इलाके में रूसी सेन ने कल कई बड़े हमले किए। रूस वर्तमान में लीमन और डोनेस्क, सीवीरोडोनेस्क और लुहांस्क के पोप्साना पर कब्जा करने में जुटा है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : Russia Ukraine Crisis Today Latest Updates : रूस के ब्रांस्क में यूक्रेनी सैनिकों ने दागी मिसाइलें, ऑयल डिपो तबाह

यह भी पढ़ें : Russia Ukraine War Update : अमेरिकी विदेशमंत्री और रक्षामंत्री ने जेलेंस्की से की मुलाकात, यूक्रेन को हथियार और सुरक्षा मिलने की उम्मीद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें