होम / रिटायर्ड कर्नल संजय को मिल रही धमकियां, जबरन मकान खाली करवाने का आरोप

रिटायर्ड कर्नल संजय को मिल रही धमकियां, जबरन मकान खाली करवाने का आरोप

Naresh Kumar • LAST UPDATED : October 27, 2022, 5:42 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Retired Colonel Sanjay: राजधानी दिल्ली के द्वारका सेक्टर-8 सी-16 में किराए पर रहने वाले सेवानिवृत्त कर्नल संजय को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है सेवानिवृत्त कर्नल संजय का आरोप है कि मुक्ता भाटिया और उनकी मां विमला भाटिया उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाकर मकान को खाली कराना चाहती हैं। उनका कहना है कि मुक्ता भाटिया और उनकी मां विमला भाटिया ने सुनील गुप्ता को 2024 तक रेंट एग्रीमेंट किया है ध्रुव गुप्ता और उस्मान नामक युवक को सुनील गुप्ता ने बिजनेस पार्टनरशिप बनाया था।

6 लाख रुपए में किराए पर लिया था मकान

मेरे पिता की बाईपास सर्जरी द्वारका के मणिपाल हॉस्पिटल में हुई है। मेरा घर पटेल नगर में है पिताजी को बार-बार हॉस्पिटल लाने में परेशानी हो रही थी इसलिए मैंने नजदीक में ही किराए का मकान खोजना शुरू किया, मुझे ध्रुव गुप्ता और उस्मान मिले, जिसने मुझे यह मकान 6 लाख रुपए लेकर किराए पर दिया, यह पेमेंट मैंने आॅनलाइन ट्रांसफर किया है। जिसका मेरे पास सबूत है।

मुक्ता भाटिया और विमला भाटिया सुनील गुप्ता, ध्रुव और उस्मान से बातचीत करने के बजाय मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं। मेरे खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की जा रही है मुझे 6 घंटों से अधिक द्वारका सेक्टर-9 के थाने में गैर कानूनी तरीके से बैठा कर रखा गया। जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में आ गया और मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर मैं 3 दिनों तक आईसीयू में रहा।

मेरे परिवार के सभी सदस्यों के साथ कोई भी घटना घटित होती है तो इसका जिम्मेदार मुक्ता भाटिया और विमला भाटिया एवं पुलिस प्रशासन होगी। सेवानिवृत्त कर्नल संजय का कहना है कि मेरे परिवार को झूठे केस में फंसाने की कोशिश की जा रही है और मेरे पूरे परिवार को जान-माल का खतरा है इसलिए पुलिस मेरे परिवार को सुरक्षा मुहैया कराएं।

पुलिस भी कर रही है परेशान

रिटायर्ड कर्नल संजय ने मीडिया को बताया कि पुलिस मुक्ता भाटिया और उनकी मां विमला भाटिया के दबाव में काम कर रही है और मेरे साथ जोर जबरदस्ती का व्यवहार किया जा रहा है संजय का कहना है कि मुक्ता भाटिया और उनकी मां ने सुनील गुप्ता से रेंट एग्रीमेंट किया है इसलिए सुनील गुप्ता से ही उन लोगों को बात करनी चाहिए और जो भी कानूनी कार्रवाई करनी हो वह सुनील गुप्ता, ध्रुव और उस्मान पर होनी चाहिए।

मैंने 6 लाख रुपए किराए के तौर पर दिए हैं जब तक किराए के रूप में मेरा पैसा वसूल नहीं हो जाता तब तक मैं यहां पर रहूंगा और यह मेरा कानूनी अधिकार भी है।

चरित्र का किया जा रहा है हनन

रिटायर्ड कर्नल संजय का कहना है कि मुक्ता भाटिया और विमला भाटिया द्वारा मुझे बार-बार मकान कब्जा करने का झूठा आरोप लगाया जा रहा है जबकि यह बिल्कुल गलत है मैं इन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। उनका कहना है कि एक तो मैं अपने पिताजी के इलाज में काफी परेशान हूं ऊपर से इन लोगों ने मुझे परेशान कर रखा है और मैं मानसिक और आर्थिक रूप से काफी तंग आ चुका हूं। मुझे पुलिस प्रशासन का सहारा लेकर प्रताड़ित कराया जा रहा है मैं इस मामले को कोर्ट और पुलिस के उच्च अधिकारियों तक लेकर जाऊंगा।

उनका कहना है कि मैं द्वारका के मणिपाल हॉस्पिटल में पिताजी का इलाज कराने आया था लेकिन अच्छी खासी मुसीबत में पड़ गया। मुक्ता भाटिया और विमला भाटिया ने मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाई है और मेरा चरित्र हनन भी किया है।

ये भी पढ़ें – BCCI का बड़ा फैसला, महिला क्रिकेटर्स को पुरुष क्रिकेटर्स के समान मिलेगी मैच फीस

Tags:

लेटेस्ट खबरें

World’s largest snake: दुनिया का सबसे बड़ा सांप अमेज़न के जंगलों में पाया गया मृत, गोली मारे जाने की संभावना
RR vs DC Toss Update : दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
Voting Percentage: 2024 चुनाव में बन सकता है मतदान का रिकॉर्ड, जानें आजादी से लेकर अबतक कितना आया अंतर
IPL 2024,RR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
Alia Bhatt की इस फिल्म में Bobby Deol की हुई एंट्री, एनिमल के बाद फिरसे विलेन का रोल करेंगे एक्टर
RR vs DC: अपने दूसरे मुकाबले को जीत विजयी अभियान को जारी रखना चाहेंगी राजस्थान रॉयल्स, जानें किस टीम का पलड़ा भारी
Lok Sabha Election 2024: असम के लिए AITC के स्टार प्रचारक की सूची जारी, 14 नामों का हुआ ऐलान
ADVERTISEMENT