होम / नशे की गोली खिलाकर 13 साल की मासूम के साथ रातभर किया रेप

नशे की गोली खिलाकर 13 साल की मासूम के साथ रातभर किया रेप

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 28, 2023, 8:20 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़,दिल्ली(MP crime news): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नगर इलाके में एक बार फिर कक्षा 8वीं में पढ़ने वाली 13 साल की किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार किशोरी के पड़ोस में रहने वाले दो आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ झुग्गी के एक टीनशेड में ले गए, फिर उसे आरोपियों ने नशे की गोली खिलाकर रातभर बंधक बना कर हैवानियत की। पुलिस ने इस मामले में रेप,अपहरण समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और आगे की कार्रवाई जारी है।

पुलिस के मुताबिक, 8वीं में पढ़ने वाली 13 साल की किशोरी IIFM के पास मांडवा बस्ती में रहती है, बुधवार रात आठ बजे किशोरी अपने घर के बाहर खड़ी थी। इसी बीच क्षेत्र के ही रहने वाले दो युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ मोहल्ले से थोड़ी दूर टीनशेड झुग्गी में एक घर पर ले गए, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे नशे की गोली खिला दी, इसके बाद उसके साथ एक आरोपी ने रेप किया दूसरा आरोपी अपराध में सहयोग किया है।

किशोरी जब देर रात तब घर नहीं पहुंची, तो घरवालों ने कमला नगर में किशोरी के लापता होने की रिपोर्ट लिखाई जिसके बाद पुलिस किशोरी की तलाश शुरू कर दी लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया। जिसके बाद गुरुवार सुबह आठ बजे किशोरी अपने आप जब घर पहुंची फि परिजन के पुछने पर आपबीती बताई जिसके बाद पुलिस ने किशोरी की निशानदेही पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Also Read: अमेरिकी दूतावास ने गणतंत्र दिवस पर गाया राष्ट्रीय गीत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT