Rakesh Tikait Sitting on Dharna Again जानिए क्या है मामला

Rakesh Tikait Sitting on Dharna Again

इंडिया न्यूज़, मुजफ्फरनगर।

Rakesh Tikait Sitting on Dharna Again भारतीय किसान यूनियन (leader of Bharatiya Kisan Union)के कद्दावर नेता राकेश टिकैत आज एक बार फिर धरने पर बैठ गए हैं। मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (matter is of Muzaffarnagar in Uttar Pradesh)का है जहां किसान नेता ने कोतवाली थाने के समक्ष (Rakesh Tikait sat on dharna in Muzaffarnagar Kotwali police station)तंबू गाढ़ दिया और धरने पर बैठ गए। लेकिन इस बार धरना किसान की मांगों को लेकर नहीं बल्कि पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं राकेश टिकैत का कहना है कि पुलिस गलत तरीके से कार्रवाई कर रही है।

जानिए क्या था मामला

घटना दरअसल सोमवार देर रात की है जब मुजफ्फरनगर के प्रकाश चौक स्थित एक होटल में तितावी गांव के दो लोगों और होटल मालिक के बेटों के बीच जमकर मारपीट हो गई थी। इसके बाद दोनों पक्ष जब उपचार के लिए अस्पताल पहुंचे तो वहां भी हाथापाई हो गई। इसके बाद गांव से आए लोग तितावी के दोनों ग्रामीणों को अपने साथ ले गए।

पुलिस ने की कार्रवाई

घटना की जानकारी देते हुए होटल मालिक ने पुलिस को सूचित कर दिया। इसके बाद पुलिस न कार्रवाई करते हुए उक्त गांव से 11 लोगों को हिरासत में ले लिया। जैसे ही ग्रामीणों की गिरफ्तारी की जानकारी भाकियू नेता राकेश टिकैत को लगी तो वह थाने में पहुंच गए और हिरासत में लिए गए गांववासियों को छोड़ने की बात कही। लेकिन पुलिस ने उचित कार्रवाई करने की बात कहते हुए ग्रामीणों को छोड़ने से मना कर दिया। इसके बाद टिकैत थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए।

Read More:NIA Raids in Kashmir टेरर फंडिंग केस में एनआईए ने कहां-कहां की छापेमारी

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Latest news
Related news