राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला से की मुलाकात

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा इन दिनों राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में है। कांग्रेस के दिग्गज अजय माकन को पटखनी देने वाले कार्तिकेय शर्मा ने सफल राजनीतिक पारी की शुरुआत की। इन दिनों को चुनाव में उनका सहयोग करने वाले व उनको समर्थन देने वाले सभी पार्टी के विधायकों व सीनियर नेताओं से निरंतर मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने 27 जून को जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला से दिल्ली में मुलाकात की। उन्होंने शुभकामनाओं और बधाई के साथ बतौर सांसद अपने अनुभव सांझा किए। प्रदेश की राजनीति के अलावा कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर दोनों के बीच बातचीत हुई। अजय चौटाला ने जहां उनको राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने पर बधाई दी और भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी तो वही कार्तिकेय ने चुनाव में उनका समर्थन करने के लिए उनका धन्यवाद किया।

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला से की मुलाकात

दिग्गज नेताओं से कर रहे मुलाकात

बता दें कि इससे पहले कार्तिकेय शर्मा ने भाजपा दिग्गज मुख्तार अब्बास नकवी से भी मुलाकात की थी। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने कुलदीप बिश्नोई से शिष्टाचार मुलाकात करते हैं उनका धन्यवाद किया था। इससे पहले उन्होंने भाजपा के सीनियर नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर प्रदेश की राजनीति समेत अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की थी। गौरतलब है कि कार्तिकेय शर्मा के पिता विनोद शर्मा कैबिनेट मिनिस्टर रह चुके हैं और और प्रदेश की राजनीति में बड़ा नाम हैं।

जीत के दरवाजे पर खड़े अजय माकन को हराया

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की सफलता की गूंज हरियाणा के साथ-साथ देश के कोने कोने में सुनाई दे रही है। निर्दलीय उम्मीदवार के तौर से चुनावी मैदान में उतरे कार्तिकेय शर्मा ने जीत के दरवाजे पर खड़े कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माकन को हराकर सभी को चौंका दिया है। व्यवसायी और मीडिया जगत से राजनीतिक मैदान में उतरे कार्तिकेय की यह पहली जीत मानी जा रही है।

शनिवार को की थी उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात

कार्तिकेय शर्मा कई दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं। बीते शनिवार को ही कार्तिकेय शर्मा ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने उपराष्ट्रपति को फूल भेंट किए साथ ही कई मुद्दों पर बातचीत हुई। गौरतलब है कि कार्तिकेय शर्मा चुनाव जीतने में सहयोग देने वाली सभी पार्टियों और उनके विधायकों तथा अन्य नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : पूछताछ में खुलासा, 27 को सिद्धू मूसेवाला की कार का पीछा नहीं कर पाया था शूटर इसलिए 29 मई को की हत्या
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news