Rahul Gandhi Spoke in Hoshiarpur पंजाब में अबकी बार अरबपतियों की नहीं, गरीबों की बनेगी सरकार

Rahul Gandhi Spoke in Hoshiarpur

इंडिया न्यूज, होशियारपुर:

Rahul Gandhi Spoke in Hoshiarpur पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव 2022 (Assembly elections 2022) होने जा रहे हैं। मतदान की तारीख नजदीक आते ही पंजाब की सियासत में सरगर्मियां भी तेज होती जा रही हैं। ऐसे में आज पंजाब का पारा भी हाई होता नजर आ रहा है। पंजाब में आज पीएम मोदी (PM Modi) जालंधर में रैली करने वाले हैं। लेकिन इससे पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi )ने पंजाब के होशियारपुर (Hoshiarpur)में भाजपा (BJP)और पूर्व गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा है कि पंजाब में किसानों मजदूरों और गरीबों की सरकार बनेगी,अरबपतियों की नहीं।

पंजाब में अबकी बार अरबपतियों की नहीं, गरीबों की बनेगी सरकार
पंजाब में अबकी बार अरबपतियों की नहीं, गरीबों की बनेगी सरकार

Read More: Clashes During Polling in Bijnor उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के दौरान बिजनौर में झड़प, सुरक्षाकर्मी अलर्ट

चरणजीत चन्नी को बनाएंगे सीएम

राहुल गांधी ने रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपके मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी गरीब परिवार से आते हैं। इन्होंने गरीब भी देखी है। इस लिए इनसे बेहतर गरीबों की व्यथा और कोई नहीं समझ सकता। अभी तक पंजाब में अरबपतियों की सरकार चलती थी। लेकिन अब सीएम चन्नी ने साबित कर दिया है कि पंजाब में उनसे बेहतर कोई नहीं है।

चरणजीत चन्नी को बनाएंगे सीएम
चरणजीत चन्नी को बनाएंगे सीएम

Read More: West Bengal Civic Election Result  टीएससी जीत की ओर, आसनसोल समेत सभी निकायों में भाजपा की स्थिति खराब

माफिया राज की तोड़ देंगे कमर, वर्करों को बनाएंगे चेयरमैन

इसी दौरान  मंच संभालते ही नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस हाईकमान की तारीफ के पुल बांधते हुए राहुल गांधी की भी प्रशंसा की। सिद्धू ने कहा कि सरकार आई और मैं ही प्रदेश अध्यक्ष रहा तो इस बार किसी संगठन में चेयरमैन का पद किसी विधायक या मंत्री के बेटे या चहेते को नहीं दिया जाएगा। बल्कि उस कार्यकर्ता को दिया जाएगा जो पार्टी की सेवा कर रहा है।

चरणजीत चन्नी को बनाएंगे सीएम
चरणजीत चन्नी को बनाएंगे सीएम

Read More: Punjab Assembly Election Enthusiasm Intensified डेरा ब्यास में पीएम मोदी ने की डेरा प्रमुख से मुलाकात

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news