राहुल गांधी ने Ed से मांगा सोमवार तक का समय, नहीं रख सके ठोस वजह, Ed ने नहीं दिया कोई जबाव

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Rahul Gandhi Ed Probe : जैसा कि आप जानते ही है कि पिछले करीब 3 तीन में ईडी द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी से 30 घंटे पूछताछ की जा चुकी है। इसके बाद भी ईडी अधिकारी राहुल गांधी के जबावों से असंतुष्ट नजर आ रहे हैं। इसलिए ईडी ने राहुल गांधी को एक बार फिर शुक्रवार को यानि कल पूछताछ के लिए बुलाया है।

वहीं राहुल गांधी ने पूछताछ को आगे बढ़ाने की मांग रखी है। राहुल गांधी ने कहा है कि उन्हें कुछ समय चाहिए जिस कारण पूछताछ को सोमवार तक टाला जाए। लेकिन इस मांग पर ईडी ने कोई जवाब नहीं दिया है।

बता दें कि ईडी के द्वारा नेशनल हेरॉल्ड मामले में राहुल गांधी से तीन दिन से पूछताछ की जा रही है। बुधवार को भी 10 घंटे से ज्यादा सवाल जबाव किए गए। ईडी ने उन्हें शुक्रवार को फिर से ईडी दफ्तर आना को कहा है।

राहुल गांधी ने क्यों मांगा सोमवार तक का समय

इसके अलावा राहुल गांधी के द्वारा समय मांगे जाने के पिछे का कारण भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। क्यों पूछताछ को पोस्टपोन करना चाहते हैं, ये अभी तक स्पष्ट नहीं है। इस बारे में उनके द्वारा कोई ठोस कारण नहीं बताया गया है।

एक कंपनी को एक करोड़ का लोन देने और न चुकाने का आरोप

बता दें कि ईडी के द्वारा कोलकाता की Dotex कंपनी को लेकर भी कई सवाल पूछे गए हैं। बताया जा रहा है कि उसने साल 2010 में यंग इंडिया को एक करोड़ रुपये का लोन दिया था। बीजेपी आरोप लगा रही है कि उस लोन को यंग इंडिया ने कभी चुकाया नहीं।

कांग्रेस ने आंदोलन किया तेज

वहीं अब कांग्रेस कार्यकतार्ओं को राहुल गांधी की गिरफ्तारी का डर सता रहा है। इस कारण कांगे्रस ने भी आंदोलन तेज कर दिया है। देश के कई राज्यों में कांगे्रस कार्यकार्ताओं के द्वारा राजभवनों को घेरा जा रहा है। इस दौरान पुलिस के साथ धक्का मुक्की के वीडियो वायरल हो रहे हैं। कई नेताओं को भी हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में देशभर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता, रेणुका चौधरी ने पुलिसकर्मी का कालर पकड़ा

ये भी पढ़ें : विरोध के चलते 22 ट्रेनें रद्द, 5 के समय में बदलाव

ये भी पढ़ें : क्‍या है अग्निपथ स्‍कीम, अग्निवीरों को इतना मिलेगा वेतन, जानिए कैसे करें अप्‍लाई

ये भी पढ़ें : 5G स्पेक्ट्रम को मंजूरी, जानिए कब मिलेगी आपको सुविधा

हमारे साथ जुड़ें :  TwitterFacebook | YouTube

SHARE
Latest news
Related news