होम / Punjab Drugs Case अंडरग्राउंड हुआ ब्रिकम मजीठिया, क्राइम ब्रांच ने पूर्व मंत्री को पकड़ने के लिए की 6 स्थानों पर रेड

Punjab Drugs Case अंडरग्राउंड हुआ ब्रिकम मजीठिया, क्राइम ब्रांच ने पूर्व मंत्री को पकड़ने के लिए की 6 स्थानों पर रेड

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 25, 2022, 3:32 pm IST

संबंधित खबरें

Punjab Drugs Case

इंडिया न्यूज़,चंडीगढ़:

Punjab Drugs Case पंजाब के पूर्व मंत्री और राज्य की सियासत में ऊंचा रसूख रखने वाले बिक्रम सिंह मजीठिया की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। बता दें कि ड्रग्स केस में अदालत ने 10 जनवरी को अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया था। उसके बाद एक बार और बेल अवधि की अपील की तो उसे भी अदालत ने मंजूर कर लिया। अब 24 जनवरी को मजीठिया ने जमानत अवधि बढ़ाने के लिए कोर्ट की शरण ली। लेकिन इस बार बिक्रम की दलील काम न आई और जज ने इसे रद्द कर दिया।

बिक्रम सिंह मजीठिया
बिक्रम सिंह मजीठिया

कल हुई जमानत रद्द आज मजीठिया के ठिकानों पर क्राइम ब्रांच की दबिश crime branch raid

बीते कल मजीठिया की अग्रिम जमानत याचिका रद्द होने के बाद आज मोहाली क्राइम ब्रांच ने अकाली दल नेता मजीठिया की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिले। जानकारी के मुताबिक अपराध शाखा ने यह रेड मजीठिया के अमृतसर और चंडीगढ़ समेत अन्य छह ठिकानों पर की है। गुप्त तरीके से की गई रेड के बाद भी छापामार टीम के हाथ कुछ नहीं लगा, और वह वापस लौट आए।

कल हुई जमानत रद्द आज मजीठिया के ठिकानों पर क्राइम ब्रांच की दबिश
कल हुई जमानत रद्द आज मजीठिया के ठिकानों पर क्राइम ब्रांच की दबिश

क्या था मामला Punjab Crime Branch

जानकारी के लिए बता दें कि अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया पर पंजाब क्राइम ब्रांच ने ड्रग्स पैडरल को शरण देने, गाड़ी मुहैया कराने और उसका नशा तसकरी में साथ देने के खिलाफ गत वर्ष 20 दिसंबर को एनडीपीएस एक्ट के तहत मोहाली में मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद कई बार जांच टीम ने मजीठिया के ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वह टीम के पहुंचने से पहले ही वहां से घिसकने में कामयाब रहा। इस बार की रेड क्राइम बं्राच ने फुलपु्रफ रखी थी लेकिन इस बार भी अंजाम ढाक के तीन पात ही रहे।

बिक्रम सिंह मजीठिया
बिक्रम सिंह मजीठिया

छह टीमों ने दी थी दबिश, सभी के हाथ खाली Mohali Crime Branch

मोहाली क्राइम ब्रांच ने मजीठिया पर शिकंजा कसने के लिए 6 टीमों का गठन किया।  मोहाली पुलिस ने इस बात की भनक किसी को नहीं लगने दी और पंजाब के अमृतसर,हरियाणा के अंबाला, चंडीगढ़ और हिमाचल में एक समय में एक साथ टीमों ने रेड की। लेकिन मजीठिया का कहीं कोई सुराग हाथ नहीं लगा। हालांकि छापेमारी की रूपरेखा इस तरीके से तैयार की गई थी कि संबंधित राज्य की पुलिस को भी इस बात की भनक तक लगने नहीं दी।

छह टीमों ने दी थी दबिश
छह टीमों ने दी थी दबिश

Read More: Majithia is Dodging Punjab Police in Drugs Case अकाली नेता बिक्रम मजीठिया अंडरग्राउंड

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT