होम / सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह का चौकाने वाला बयान ,"सुशांत ने खुद से फांसी नहीं लगाई"

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह का चौकाने वाला बयान ,"सुशांत ने खुद से फांसी नहीं लगाई"

Sachin • LAST UPDATED : July 14, 2022, 2:18 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, SSR Death Case Update: सुशांत सिंह राजपूत की बहन का बड़ा बयान आया सामने, 14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने अपार्टमेंट के सीलिंग फैन से लटके पाए गए थे। मुंबई पुलिस, जिसने शुरू में मामले की जांच की, ने इसे आत्महत्या के रूप में दर्ज किया, जब तक कि मामला एक हफ्ते बाद सीबीआई के पास नहीं गया और पूरे देश में एक स्टार की मौत के बारे में दुख और रहस्य की लहर दौड़ गई, सुशांत का फिल्म उद्योग में एक आशाजनक करियर था। दुखद घटना के दो साल बाद, सुशांत की बहन, प्रियंका सिंह, जो इस समय ‘जस्टिस फॉर एसएसआर’ अभियान का अभिन्न अंग रही हैं, ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है।

इंडिया न्यूज से बात करते हुए, प्रियंका ने कहा कि वह एक आपराधिक वकील हैं और जिस क्षण उन्होंने उस कमरे को देखा जहां सुशांत ने कथित तौर पर खुद को फांसी दी थी, उन्होंने आत्महत्या के सभी सिद्धांतों पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। “मैं खुद एक आपराधिक वकील हूं और मैंने दहेज आत्महत्या और अन्य भयानक मौतों के मामलों को निपटाया है-आंखें बाहर निकलती हैं, जीभ निकलती है और ऐसे मामलों में शरीर से निर्वहन होता है, मेरे भाई के पास ऐसा कुछ नहीं था। मैं कुछ दिनों के बाद कमरे में आया। मैंने छत की ओर देखा और महसूस किया कि वह ऐसा नहीं कर सकता था। मैंने वह जगह देखी जहां वे कहते हैं कि वह लटका हुआ पाया गया था। लेकिन, बेड और पंखे के बीच की दूरी सुशांत की हाइट तक नहीं थी। कोई दूरी नहीं है, ” सुशांत की बहन ने कहा

“दस्तावेजों में बदली गई थी सुशांत की हाइट:”

प्रियंका ने आगे आरोप लगाया कि दस्तावेजों में सुशांत की सही ऊंचाई को बदल दिया गया। “वे कह रहे हैं कोई कपड़ा भी था… तो अगर आप उस कपड़े की लंबाई भी शामिल कर लें… यह संभव नहीं है। उसकी ऊंचाई उसी दिन सुबह 6 फीट 183 सेमी से बदलकर कुछ और कर दी गई… 5.10 या उससे कम। यह मेरा पहला अवलोकन था और मैंने इसे सीबीआई के साथ साझा किया है।” इसके बाद भी उनकी बहन ने कई बड़े खुलासे किये। इंडिया न्यूज़ के स्वाददाता से बात चित में उन्होंने कई बड़े राज खोले। इन राज को जानने के लिए देखिये ख़ास इंटरव्यू।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पिता Ranbir Kapoor की गोद में नजर आई बेटी Raha, काउबॉय हैट में स्टाइल गोल्स देते दिखीं आलिया भट्ट -Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा पूरा किया, फैंस ने दिया प्यार -Indianews
JNU: मिलने आओ नहीं तो.., जेएनयू के प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्लील संदेश-Indianews
Israel Hamas War: पीएम नेतन्याहू जाएंगे जेल? जानें आईसीसी क्यों जारी करने वाला है अरेस्‍ट वारंट
पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस से निलंबित, पार्टी ने भेजा नोटिस-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
ADVERTISEMENT