PM’s Security Lapse मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कल होगी सुनवाई

इंडिया न्यूज़, फिरोजपुर:

PM’s Security Lapseपंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को भेद कर प्रदर्शकारी सड़क पर पहुंच गए थे, यह कोई सामान्य बात नहीं है। पीएम की कड़ी सुरक्षा लेयर को भेद कर उसी रास्ते पर कुछ लोग पहुंच गए थे जहां से पीएम का काफिला गुजरने वाला था। ऐसे में आज पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में लेकर पहुंचे वरिष्ठ अधिवक्ता मनिंदर सिंह ने एक जनहित याचिका देते हुए दलील दी है कि आखिर कैसे यह सब संभव हो पाया है। पीएम से मामला जुड़े होने के कारणा सुप्रीम कोर्ट ने भी इसे गंभीर मामला माना है। और याचिका मंजूर कर ली है।

Read More : Assembly elections 2022 Date Will Announce Today इलेक्शन कमीशन और स्वास्थ्य मंत्रालय की अहम बैठक आज, विधानसभा चुनावों के संबंध में आ सकता है फैसला

कल होगी सुनवाई PM’s Security Lapse

PM’s Security Lapse मामला देश के पीएम (PM Modi security breach) की सुरक्षा से जुड़ा है इस लिए सुप्रीम कोर्ट भी याचिका की सुनवाई को राजी हो गया है। शीर्ष अदालत (Supreme Court) ने मामले की सुनवाई कल करने की बात कही है। मिल रही जानकारी के अनुसार सीनियर अधिवक्ता मनिंदर सिंह ने दी याचिका के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि पंजाब सरकार लापरवाही बरतने के प्रति जिम्मेदार अधिाकारियों पर सख्त कार्रवाई करे। यही नहीं भविष्य में भी इस तरह की चूक न हो इस बात का भी विशेष ध्यान रखा जाए।

PM Modi was Surrounded in Sensitive Area
PM Modi was Surrounded in Sensitive Area

Read More : CM Channi on PM Security Breach: CM चन्नी ने पेश की सफाई, कहा- पीएम के वापस जाने का खेद

पंजाब सरकार ने दिए जांच के आदेश PM’s Security Lapse

PM’s Security Lapse बीते कल पीएम मोदी की सुरक्षा (PM Modi security breach) में चूक मामले को गंभीरता से लेते हुए पंजाब सरकार ने मामले की जांच के लिए उच्च स्तरीय जांच कमेटी गठित  (High level inquiry committee constituted)कर दी है। पंजाब के सीएम ने कमेटी का गठन करते हुए साफ निर्देश दिए हैं कि पूरे मामले की जांच करते हुए तीन दिन के अंदर रिपोर्ट पेश करें। बता दें कि जांच कमेटी में सेवानिवृत जज मेहताब सिंह गिल (Retired Judge Mehtab Singh Gill)और गृह मामलों के प्रमुख सचिव (Principal Secretary)अनुराग वर्मा को शामिल किया गया है, जो पीएम की सुरक्षा में हुई चूक केस की जांच करेगी।

Raed More : Punjab Government Announcement कॉलेज विद्यार्थियों को इंटरनेट अलाउंस के तौर पर देंगे 2000 रु., रोजगार की भी गारंटी

फिरोजपुर पुल पर थमा रहा पीएम का काफिला, अटकी रही अधिकारियों की सांसे PM’s Security Lapse

PM’s Security Lapse प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला जैसे फिरोजपुर में (PM’s Security Lapse) थमा तो न सिर्फ खुफिया व सुरक्षा एजेंसियों की दिल की (PM Modi security breach)धड़कने तेज हो गई बल्कि दिल्ली से चंडीगढ़ तक फोन की घंटियां घन-घनाने लगी। करीब 20 मिनट तक पीएम का काफिला फिरोजपुर फ्लाईओवर पर थमा रहा। जिसके कारण अधिकारियों की सांसें उनके हल्क में अटकी रहीं। काफी मशक्कत के बाद जब पीएम का काफिला वहां से निकाल तब जाकर अधिकारियों की सांस में सांस आई।

(PM’s Security Lapse)

Read More : PM Modi was Surrounded in Sensitive Area पीएम के जाने तक अटकी रही अधिकारियों की सांसे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news