PM’s Meeting Regarding Corona कोरोना संक्रमितों ने बढ़ाई केंद्र सरकार की चिंता, क्या लग सकता है देश में लॉकडाउन

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

PM’s Meeting Regarding Corona कोरोना की तीसरी लहर ने देश में दस्तक दे दी है। पिछले तीन दिनों से एक लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित सामने आने से केंद्र सरकार भी हैरान है। स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि देश में अधिकतर लोगों को कोरोना की एक डोज दी जा चुकी है, वहीं काफी संख्या में दोनों टीके भी लगा दिए गए हैं। उसके बाद भी इतने मामले सामने आना वास्तव में ही चिंता की बात है। प्रतिदिन बढ़ रहे मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम को उच्च स्तरीय समीक्षा (Pm modi review corona situation) बैठक करने जा रहे हैं।

PM's Meeting Regarding Corona
PM’s Meeting Regarding Corona

Read More: Corona Becoming Uncontrollable in the Country 1.60 लाख लोग मिले नए संक्रमित

डब्ल्यूएचओ ने चिंता की जाहिर PM’s Meeting Regarding Corona

PM’s Meeting Regarding Corona भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर अपने पिछले रिकॉर्ड तोड़ते नजर आ रहे हैं। देश की अधिकतर आबादी को कोरोना रोधी टीका लगने के बाद भी इतनी संख्या मेें लोगों के पॉजिटिव होने से विश्व स्वास्थ्य संगठन भी हैरत में है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से भारत में कोरोना के हर रोज मिल रहे केसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। यह स्थिति तब है जब अधिकतर राज्यों ने अपने यहां कुछ पाबंदियां भी लगा रखी हैं। उसके बाद भी (covid cases in india) शुक्रवार को कोरोना के केस 1 लाख 17 हजार के करीब आए थे, वहीं शनिवार को यह आंकड़ा बढ़ कर 1 लाख 42 हजार पहुचं गया था और आज कोरोना संक्रमितों की संख्या करीब 1 लाख 60 हजार पहुंच गई है।

PM's Meeting Regarding Corona
PM’s Meeting Regarding Corona

Read More: Corona Havoc Complete Lockdown in Chennai देश के पहले राज्य ने लगाया अपने प्रतिष्ठित शहर में संपूर्ण लॉकडाउन

क्या लग सकता है लॉकडाउन PM’s Meeting Regarding Corona

PM’s Meeting Regarding Corona दिल्ली में कोरोना अपने ही पिछले रिकॉर्ड तोड़ता नजर आ रहा है। गत 24 घंटे में यहां 20 हजार 181 नए मामले आए हैं, वहीं महाराष्ट्र में भी यही स्थिति देख्रने को मिल रही है। दिल्ली में संक्रमण दर 19.60 प्रतिशत तक पहुंच गई है। जो कि(covid cases in india) शुक्रवार को 17.73% दर्ज की गई थी। यही स्थिति देशभर की भी है। ऐसे में आज शाम 4:30 बजे होने वाली पीएम की समीक्षा बैठक के बाद पूरे देश में पाबंदियां सख्त कर दी जाएंगी या फिर देश में एक बार फिर से लॉकडाउन लगाने की सिफारिश बैठक में अधिकारी कर सकते हैं। बहरहाल जो भी हो लेकिन एक बात तो तय है कि अगर कोरोना की यही रफ्तार रही तो देश जल्द ही कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आ सकता है।

PM's Meeting Regarding Corona
Corona HPM’s Meeting Regarding Coronaavoc

(PM’s Meeting Regarding Corona)

read More: Corona Reached Tihar Jail 21 कैदी कोरोना की चपेट में जेल स्टाफ 28 कर्मचारी भी मिले संक्रमित

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news