PM Modi Said in Virtual Rally भाजपा के पास है पंजाब के विकास का रोडमैप, विपक्ष रहा कत्लेआम का भागी

PM Modi Said in Virtual Rally

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

PM Modi Said in Virtual Rally पंजाब में कुछ ही दिनों के बाद विधानसभा चुनाव(Assembly elections) होने जा रहे हैं। वहीं आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) पंजाब वासियों के को संबोधित करने के लिए वर्चुअल रैली के माध्यम से जुड़े। इस दौरान पीएम मोदी ने पंजाब के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि पंजाब में बदलाव हो। क्योंकि भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर पंजाब की तस्वीर बदलना चाहती है। इसके लिए हमारे पास पंजाब विकास का रोड़मैप भी तैयार है और हम 11 संकल्प के साथ पंजाब को नई रफ्तार देना चाहते हैं। अब आने वाले चुनावों में फैसला अपको करना है।

PM Modi Said in Virtual Rally
PM Modi Said in Virtual Rally

Read More:Assembly Elections रैलियों पर चुनाव आयोग की कैंची, पार्टियां करेंगी वर्चुअल रैली

पंजाबियत के लिए कार्य करना हमारे लिए गर्व की बात

पीएम मोदी ने वचुर्अल होते ही अपने भाषण की शुरूआत छोटे साहिबजादों को नमन करते हुए की। इसके बाद मोदी ने पंजाबवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आजादी से लेकर तरक्की में सबसे बड़ा योगदान पंजाबियों का है। इस दौरान उन्होंने पंजाब के लोगों से कहा कि यह विधानसभा चुनाव केवल सीएम बनाने का नहीं बल्कि पंजाबियत को बचाने और विकास का चुनाव है। इसलिए पंजाबियों के लिए काम करना हमारे लिए गर्व की बात है।

PM Modi Said in Virtual Rally
PM Modi Said in Virtual Rally

Read More:Punjab Assembly Elections गुरनाम चढूनी के साथ गठबंधन कर सकता है बलबीर राजेवाल का संयुक्त समाज मोर्चा

वचुर्अल रैली के जरिए कांग्रेस पर रहा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वचुर्अल रैली से पंजाब वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग सिखों और सिख धर्म के विरोधी हैं। लेकिन हम पंजाब की सेवा परंपरा से अभिभूत हैं। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कत्लेआम उन्होंने कराए लेकिन हमने-हमने दोषियों को सजा दिलाने का काम किया। हमने करतारपुर कॉरिडोर खोलकर वीजा को समाप्त कराया है। क्योंकि भाजपा के लिए पंजाब केवल राजनीति नहीं बल्कि सत्कार और सेवा की पंरपरा का साधन है।

Read More:Punjab Assembly Elections कांग्रेस ने कसी कमर, मेनिफेस्टो कमेटी और कैंपेन कमेटी गठित

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news