होम / PM Modi Addresses Elections Rally At Mirzapur : पूरे देश को गति देता है विंध्याचल का विकास, बनारस में पीएम का जोरदार स्वागत

PM Modi Addresses Elections Rally At Mirzapur : पूरे देश को गति देता है विंध्याचल का विकास, बनारस में पीएम का जोरदार स्वागत

Vir Singh • LAST UPDATED : March 4, 2022, 5:57 pm IST

संबंधित खबरें

PM Modi Addresses Elections Rally At Mirzapur

इंडिया न्यूज, मिर्जापुर:

PM Modi Addresses Elections Rally At Mirzapur उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) विधानसभा चुनाव (assembly elections) के सातवें और अंतिम चरण के लिए अब चुनाव होना बाकी हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendera Modi) लगातार चुनाव सभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने आज यूपी के मिर्जापुर (Mirzapur) सिटी ब्लाक के बरकछा में जनसभा (public meeting) को संबोधित किया।

इस दौरान एक बार फिर पीएम ने  परिवारवाद पर विपक्ष का का घेराव किया। इसी के साथ उन्होंने सभा में युद्धग्रस्त देश युक्रेन में फंसे देश के लोगों व सरकार द्वारा उन्हें सेफ लाने के लिए किए जा रहे प्रयास का जिक्र किया। पीएम ने कहा कि विंध्याचल का विकास पूरे देश को गति देता है। यहां का मानक समय समूचे भारत का समय तय करता है।

जिस अभियान से गंगा का नाम जुड़ा हो वह जरूर पूरा होता है

PM Modi Addresses Elections Rally At Mirzapur

केंद्र सरकार द्वारा यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लाने के लिए शुरू कि गए आपरेशन गंगा का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि जिस अभियान से गंगा का नाम जुड़ा हो वह जरूर पूरा होता है। इस अभियान को सफलता मिलना भारत की विदेशों में बढ़ती पहुंच व सामर्थ्य का नतीजा है। सरकार के सामर्थ्य को और गति देने के लिए यूपी में पिछले छह चरणों में हुए मतदान में जो बीजेपी के समर्थन में लोगों का उत्साह दिखा है, वह सातवें चरण में होना भी जरूरी है।

Also Read : UP elections 2022 : गोद में बच्चा लेकर फर्ज निभाने निकली देश की बेटी

विकास के लिए ईमानदार नेतृत्व जरूरी : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने फिर परिवारवादियों घोर बताया। मोदी ने कहा कि इन परिवारवादियों का पन्ना काली इंक से रंगा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ ही देश में बेहतर विकास के लिए ईमानदार नेतृत्व का होना जरूरी है। इन घोर परिवारवादियों का इतिहास प्रदेश को लूटने व हजारों करोड़ घोटाल के साथ ही दंगाइयों व आतंकियों को पनाह देना है। वे ऐसे लोगों को पालते हैं। ऐसे लोग देश का क्या भला करेंगे। पूर्व की सरकारें समाज को तोड़ा व बांटने का काम करती रही हैं। इनसे सिलेब्स में मदद, चिंता या मेहतन करना है ही नहीं। ताकतवर बनाने के बजाय ये लोग देश को कमजोर ही तो करेंगे।

Also Read : PM Modi Addresses Election Meeting At Jaunpur : बीजेपी की नीयत सबका विकास, सबका साथ, सबका विश्वास व सबका प्रयास

कोरोना में कई देश हिम्मत हार गए, भारत अब तक फ्री में दे रहा राशन

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में विश्व के कई बड़े देश हिम्मत हार गए। भारत लेकिन तब भी नहीं हारा और पिछले दो वर्ष से देश के 80 करोड़ नागरिकों को फ्री में राशन वितरित कर रहा है। पीएम ने कहा कि हमारी सोच यह है कि गरीब का चूल्हा बुझना नहीं चाहिए। ढाई लाख करोड़ से खर्च कर सरकार गरीबों का चूल्हा जला रही है। गरीब मां आज कहती है कि उसके लिए आशीर्वाद देने के लिए शब्द नहीं होते। कोरोना के संकट में लोगों के खाते में हजारों करोड़ रुपए सरकार की तरफ से भेजे गए हैं। किसानों के खातों में सीधे सवा लाख करोड़ जमा करवाए। देश के नागरिकों को मुफ्त वैक्सीन अब तक दी जा रही है।

बनारस में पीएम के स्वागत के लिए उमड़ा जनसैलाब

PM Modi Addresses Elections Rally At Mirzapur
हाथ हिलाकर लोगों व बीजेपी कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिर्जापुर के बाद वाराणसी पहुंचे और उन्होंने यहां रोड शो किया। बता दें कि मोदी काशी के सांसद हैं। यहां पहुंचने पर जगह-जगह पीएम का काशी के लोगों ने फूल बरसाकर स्वागत किया। पीएम का काफिला जहां से भी निकला, वहां फूल मालाओं के साथ लोग उनका इंतजार करते मिले। कई जगह गुलाल की फुहारें भी उड़ाई गर्इं। मलदहिया में सड़क के दोनों ओर पार्टी वर्कर्स के अलावा आम लोग पीएम की झलक पाने के लिए जुटे थे। पीएम हाथ हिलाकर लोगों व बीजेपी कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते रहे।

PM Modi Addresses Elections Rally At Mirzapur

Also Read : UP Assembly Elections 2022 ADR Report : सातवें और अंतिम चरण में दागी प्रत्याशियों की भरमार, युवा भी शामिल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा
Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो
ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल
कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका अब मिला 1700 करोड़ का नोटिस
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख़्तार अंसारी की मौत के न्यायिक जाँच के आदेश, बेटे ने लगाए हैं गंभीर आरोप
April Rule Change: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे
Vijay Varma के जन्मदिन पर कपूर बहनों ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं
ADVERTISEMENT