होम / PM Dialogue With Kashi BJP Workers नमो ऐप के जरिये साझा किए सवाल व सुझाव

PM Dialogue With Kashi BJP Workers नमो ऐप के जरिये साझा किए सवाल व सुझाव

Vir Singh • LAST UPDATED : January 18, 2022, 9:16 pm IST

संबंधित खबरें

PM Dialogue With Kashi BJP Workers

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली/वाराणसी:

PM Dialogue With Kashi BJP Workers प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज नमो ऐप के जरिये काशी (Kashi) के बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP workers) से संवाद किया। पीएम से करीब 10 हजार कार्यकर्ता जुड़े। करीब 45 मिनट चले इस कार्यक्रम में मोदी ने कुछ कार्यकर्ताओं से सवाल भी किए। कई कार्यकर्ताओं ने भी प्रधानमंत्री से अपने सुझाव व सवाल साझा किए। पीएम ने हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ पार्टी वर्करों (BJP workers) से संवाद शुरू किया और समापन भी ऐसे ही किया। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होने के बाद यह पहला मौका था जब पीएम प्रदेश के कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू हुए।

लोगों को बताएं वोट का महत्व, किसानों को दें केमिक्रल फ्री खेती सलाह

PM Dialogue With Kashi BJP Workers

प्रधानमंत्री ने पार्टी वर्करों (BJP workers) से कहा कि वह प्रदेश के लोगों को वोट की अहमियत बताएं। इसी के साथ उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य के किसानों को केमिकल फ्री यानी प्राकृतिक खेती के लिए भी प्रोत्साहित करने के लिए कहा। प्रधानमंत्री ने कहा, हमें लोगों को बताना चाहिए कि हर वोट महत्वपूर्ण है और प्रदेश होने वाले चुनावों में हर कोई बढ़ चढ़कर हिस्सा ले। सभी को आजादी का अमृत महोत्सव के जश्न से जोड़ना चाहिए। प्रधानमंत्री ने अस अवसर पर मुख्य रूप से पार्टी के बूथ अध्यक्षों के साथ चर्चा की और उन्हें चुनाव में जीत दर्ज करने का मंत्र दिया।

काशी में अब काफी विकास हुआ है : श्रवण

पीएम ने वाराणसी (शहर) के दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल के बूथ अध्यक्ष (Booth  President) श्रवण कुमार रावत से भोजपुरी में पूछा कि बाबा विश्वनाथ धाम के दर्शन किए।

PM Dialogue With Kashi BJP Workers

श्रवण ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि काशी (Kashi) में जो कुछ हो रहा है, सब बाबा की कृपा है। पहले की बजाय अब बहुत अंतर है। काफी विकास हो गया है। प्रधानमंत्री श्रवण से आग्रह किया कि अपनी टीम के साथ काशी में और स्वच्छता बढ़ाएं। मोदी ने ऐसे ही एक कार्यकर्ता आशुतोष से गोदौलिया-बेनियाबाग पार्किंग व वाराणसी में ट्रैफिक सिस्टम पर बातचीत की।

पीएम ने सीमा से भोजपुरी में की बात

महामना मंडल की बूथ अध्यक्ष (Booth  President) सीमा कुमारी भी पीएम से कॉल पर जुड़ीं। पीएम ने उनसे पूछा कि इधर कोरोना संक्रमण बढ़ गया है। ऐसे में जनसंपर्क कैसे हो पा रहा है। सीमा ने कहा, सर, दो गज दूरी, मास्क जरूरी मंत्र का पालन करते हुए हम सबसे मिलजुल रहे हैं। प्रधानमंत्री ने सीमा से भोजपुरी में कहा कि आप जइसन बहिनन क ताकत ही हमार ताकत ह। देश के ताकत ह। सीमा ने पीएम से कहा- पहिले तो महिलाओं को लोग यूं ही मालकिन कहकर संबोधित करते थे, लेकिन आपने पीएम आवास योजना के तहत घर की चाभी थमाकर उन्हें सच में मालकिन बना दिया।

आप में एक ट्रेनिंग कैंप होता है कैंप : पीएम

PM Dialogue With Kashi BJP Workers

पीएम ने कहा, चुनाव अपने आप में एक ट्रेनिंग कैंप होता है। अधिकतम लोगों को कार्यकर्ता के रूप में हम तैयार कर सकते हैं। संगठन का विस्तार व कार्यकर्ता का विकास होना चाहिए। हमें लोगों को एक-एक वोट की कीमत समझानी है। हम और योगी जी इसलिए ही कुछ कर पा रहे हैं क्योंकि जनता ने हमें वोट दिया है। फिर मिलने का वादा और हर हर महादेव के उद्घोष के साथ पीएम ने संबोधन का समापन किया।

Also Read :PM Meets CMs On Covid-19 घबराने नहीं सतर्कता बरतने की जरूरत : मोदी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT