पार्थ और अर्पिता की जेल में गुजरी पहली रात, खाने में मिली दाल, रोटी और सब्जी

इंडिया न्यूज, कोलकाता, (Partha And Arpita)। पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी महिला मित्र अर्पिता मुखर्जी की पहली रात जेल में गुजरी। जेल में दोनों को खाने में दाल, रोटी और सब्जी मिली। गौरतलब है कि दोनों को करोड़ों रुपये के कथित शिक्षक भर्ती घोटाले से जुड़े एक मामले में शुक्रवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इन दोनों को ईडी ने 23 जुलाई को गिरफ्तार किया था। पार्थ को प्रेसिडेंसी जेल के दो नंबर सेल में रखा गया है। जबकि अर्पिता चटर्जी को अलिपुर जेल के दो नंबर कमरे में रखा गया हैं। जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्थ को जेल के जिस ब्लॉक में रखा गया है वहां करीब डेढ़ सौ हाई प्रोफाइल कैदी हैं।

खाने में दाल रोटी के अलावा सोने के लिए मिले दो कंबल

जेल में पहली रात पार्थ को खाने में दाल, रोटी और सब्जी दी गई। इसके अलावा उन्हें सोने के लिए दो कंबल दिए गए, जिन्हें बिछाकर उन्हें सोना पड़ा। आज सुबह पार्थ को चाय के साथ बिस्किट दी गई। जबकि दूसरी ओर अर्पिता ने भोजन करने से इंकार कर दिया।

रात में खाना खाने के बाद पार्थ ने अपना दवा समय पर लिया। हालांकि, पार्थ ने जेल में कदम रखते ही कहा कि उन्हें यहां रहना उनके लिए काफी मुश्किल होगा। जेल सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार जेल में रहते वक्त उन्हें ईडी ने उनके कपड़े और किताबें दी है। पार्थ को जिस जेल में रखा गया है वहां कमोड की भी व्यवस्था है।

जेल जाते वक्त अर्पिता काफी रोई और गिड़गिड़ाई 

जेल जाते वक्त अर्पिता काफी रोयी और गिड़गिड़ाई । अर्पिता के भले भले आचरण को देखते हुए उसे उस सेल में जगह दी गई। जहां वह कैदी रहते हैं जिनका बर्ताव दूसरे कैदियों के मुकाबले बेहतर होता है ताकि अर्पिता को कुछ सहूलियत मिल सकें।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news