होम / भारतीय सीमा में पाकिस्तानी ड्रोन की अमृतसर में घुसपैठ, इलाके की कर दी गई घेराबंदी 

भारतीय सीमा में पाकिस्तानी ड्रोन की अमृतसर में घुसपैठ, इलाके की कर दी गई घेराबंदी 

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 29, 2022, 10:36 am IST

संबंधित खबरें

Pakistani Drone: पाकिस्तान की तरफ से भारतीय क्षेत्र में आने वाले ड्रोनों की घुसपैठ लगातार जारी है। जिसके बाद अब अमृतसर में ड्रोन की एक्टिविटी दिखाई दी है। अमृतसर में सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने सोमवार देर रात एक पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले संदिग्ध ड्रोन को मार गिराया है। इस मामले में BSF का बयान भी सामने आया है।

इलाके की कर दी गई घेराबंदी 

आपको बता दें कि सीमा सुरक्षा बल के जवानों की तरफ से कहा गया है कि सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने सोमवार रात को अमृतसर के ग्रामीण के चाहरपुर के पास भारतीय क्षेत्र में पाकिस्तान से प्रवेश करने वाले संदिग्ध ड्रोन को गिरा दिया। जिसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। मामले को लेकर पुलिस और संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है।

इससे पहले भी दिखाई दे चुका पाकिस्तानी ड्रोन

जानाकारी दे दें कि इससे पहले 26 नवंबर को पंजाब में तरन तारन के गांव अमरकोट में ड्रोन दिखाई दिया था। जवानों ने इस दौरान 22 राउंड फायरिंग की जिसके बाद ड्रोन के वापस जाने की आवाज सुनाई दी थी। इसके अलावा भारत-पाकिस्तान की सीमा पर 15 नवंबर को भी ड्रोन दिखाई दिया था। पाकिस्तान की तरफ से BSF के जवानों की फायरिंग के बाद वापस भागना पड़ा था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT