होम / Owaisi gets Z Category Security ओवैसी बोले, प्रदेश में उड़ रही आचार संहिता की धज्जियां,नहीं लूंगा सुरक्षा

Owaisi gets Z Category Security ओवैसी बोले, प्रदेश में उड़ रही आचार संहिता की धज्जियां,नहीं लूंगा सुरक्षा

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : February 4, 2022, 1:45 pm IST

संबंधित खबरें

Owaisi gets Z Category Security

 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Owaisi gets Z Category Security गत दिवस उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) प्रचार से लौट रहे असदुद्दीन ओवैसी पर छिजारसी टोल प्लाजा से गुजरते हुए दो युवकों ने गोलियां बरसा दी थी। ओवैसी पर हुए हमले के बाद नई दिल्ली में एआईएमआईएम(AIMIM) के अध्यक्ष की सुरक्षा की समीक्षा की गई। इस बैठक  के बाद फैसला लिया गया कि ओवैसी को जेड कैटेगरी की सुरक्षा (Z category security) मुहैया कराई जाए। लेकिन पार्टी प्रमुख ने इसे लेने से इंकार करते हुए कहा कि प्रदेश में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह न तो डरेंगे और न ही केंद्र द्वारा दी गई जेड सुरक्षा लेंगे।

Owaisi gets Z Category Security
Owaisi gets Z Category Security

फेसबुक पर हुई थी आरोपियों की दोस्ती

पकड़े गए आरोपियों शुभम और सचिन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि हमारी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। जिस प्रकार से ओवैसी भाषणों में आग उगलते थे वह हमें पसंद नहीं था। इसी लिए हमने फोन पर ही हमले की योजना बनाई और कार में सवार होकर हम पिलखुवा के छिजारसी टोल पर पहुंच गए जहां से ओवैसी गुजरने वाला था। जैसे ही वह वहां पहुंचा तो हमने हमला कर दिया। हालांकि यह गोलियां नीचे की ओर चलाई गई थी।

पकड़े गए आरोपियों शुभम और सचिन
पकड़े गए आरोपियों शुभम और सचिन

ओवैसी ने बताया रची गई थी साजिश

वहीं एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस हमले को साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान इस तरह से अपराधी खुले आम घुम रहे हैं। वहीं यूपी में आचार संहिता की भी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। चुनाव के दिनों में जब हथियार जमा हो जाते हैं तो इनके पास बंदूके कहां से आई। यह योगी सरकार से हमारा सीधा सवाल है। उन्होंने कहा कि हम इस तरह के हमलों से न तो डरने वाले हैं और न ही चुनाव प्रचार रोकने वाले हैं। यही नहीं हम सरकार द्वारा दी जा रही सुरक्षा को भी नहीं लेंगे।

ओवैसी ने बताया रची गई थी साजिश
ओवैसी ने बताया रची गई थी साजिश

(Owaisi gets Z Category Security)

Read More: Sidhu’s Attack on the INC High Command कांग्रेस आलाकमान चाहती है ताल पर नाचने वाला कठपुतली सीएम

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT