Asaduddin Owaisi ने दी मस्जिदों में हाई रिजॉल्यूशन कैमरे लगाने की सलाह, कहा- धार्मिक जुलुस का सीधा प्रसारण हो

इंडिया न्यूज़, हैदराबाद:
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने धार्मिक स्थलों पर हाई रिजॉल्यूशन (High Resolution) कैमरे लगाने का सुझाव दिया है। ओवैसी ने कहा है कि “जब भी कोई धार्मिक जुलूस या शोभायात्रा इन धार्मिक स्थलों से निकलती है तो उसका सीधा प्रसारण किया जाए, ताकि दंगे करने वालों की पहचान की जा सके।” सांप्रदायिक घटनाओं के दौरान मुसलमानों को दोषी ठहराया जाता है। लेकिन जरूरी है कि लोगों को सच्चाई पता चले। इसके लिए संभव है कि जब भी कोई धार्मिक जुलूस निकले, तो लोग कार्यक्रम को लाइव देखें।

सोशल मिडिया पर शेयर करें सीधा प्रसारण

ओवैसी ने आगे कहा कि “सभी धार्मिक स्थल, विशेष रूप से मस्जिद और दरगाहों में हाई रिजोल्यूशन कैमरे लगाए जाने चाहिए और जब भी कोई धार्मिक जुलूस इन स्थलों से गुजर रहा हो, तो उन्हें अपनी सोशल मीडिया साइट पर शेयर करें, ताकि इसका सीधा प्रसारण हो सके।

TRS को चुनौती कैसे दे पाएंगे राहुल

ओवैसी से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के तेलंगाना दौरे के बारे में पूछने पर उन्होंने एक वीडियो का हवाला दिया, जिसमें राहुल गांधी ये पूछ रहे थे कि क्या भाषण देना है। उन्होंने कहा कि “अगर आप ये नहीं जानते कि आप तेलंगाना के लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं और उन्हें आपका समर्थन क्यों करना चाहिए, तो आप TRS को चुनौती कैसे दे पाएंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : आप नेता ने भाजपा पर जड़े आरोप, कहा-बाबा साहेब के बनाए संविधान की धज्जियां उड़ा रही केंद्र सरकार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news