NIA Raids in Kashmir टेरर फंडिंग केस में एनआईए ने कहां-कहां की छापेमारी

NIA Raids in Kashmir

इंडिया न्यूज़,श्रीनगर:

NIA Raids in Kashmir  आतंकियों को फंड मुहैया(terror funding) करवाने वाले लोगों पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए(National Investigation Agency) की टीम ने आज कश्मीर में कई जगह दबिश दी। इस दौरान सुरक्षा के लिए उनके साथ सेना और सीआरपीएफ के जवान भी मौजूद रहे। बता दें कि घाटी में आतंकियों को वित्तपोषण करने वालों पर एनआईए पिछले काफी समय से शिकंजा कसने का काम कर रही है। इसी कड़ी में आज जांच टीम ने मध्य और उत्तरी कश्मीर में कई जगह छापे मारी की है।

NIA Raids in Kashmir
NIA Raids in Kashmir

Read More:Terrorist Attack in Jammu and Kashmir तीन जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जांच टीम ने कई दस्तावेज किए बरामद

एनआईए की टीम ने कुपवाड़ा() के बटमालू समेत क्रालपोरा, बारापाथेर बाग-ए-मेहताब की हाउसिंग कॉलोनी में दस्तक दी। इस दौरान जांच दल ने परिसरों से कई अहम दस्तावेज बरामद किए जिनमें आतंकी वित्तपोषण से संबंधित कई अहम जानकारियां मिलने की बात कही जा रही है।

जांच टीम ने कई दस्तावेज किए बरामद
जांच टीम ने कई दस्तावेज किए बरामद

Read More: Three Terrorists Arrested in Kashmir चैकिंग के दौरान सुरक्षाबलों ने हथियारों के साथ लश्कर और टीआरएफ तीन आतंकी धरे

क्या था मामला क्यों हुई कार्रवाई

जानकारी के लिए बता दें कि आतंकी सरगना सज्जाद गुल, सैफुल्ला साजिद और अबू साद उर्फ सलीम रहमानी घाटी में आतंकी गतिविधियां चलाने का काम कर रहे थे। इसके अलावा घाटी के युवाओं को बहला कर गलत राह पर डालते थे। जांच एजेंसियां पहले ही इस मामले में चार लोगों को धर चुकी हैं।

NIA Raids in Kashmir
NIA Raids in Kashmir

Read More: Army’s Northern Command Chief in Kashmir जानिए क्या किया सबसे पहला काम कमान प्रमुख ने वादी में पहुंचने के बाद

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news