होम / नागराजू पर 20 मिनट तक किया हमला, लोग बने रहे तमाशबीन

नागराजू पर 20 मिनट तक किया हमला, लोग बने रहे तमाशबीन

India News Desk • LAST UPDATED : May 6, 2022, 12:53 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, हैदराबाद :
अगर तमाशा देखने वालों ने मदद की होती तो मेरे पति आज जिंदा होते। यह कहना है नागराज की पत्नी अशरीन का। तेलंगाना के हैदराबाद में 5 हमलावरों ने बुधवार को नागाराजू नाम के दलित युवक की सरेराह हत्या (Nagraj stabbed to death) कर दी। हत्या की वजह नागराजू का मुस्लिम लड़की सैयद अशरीन से शादी करना बताया गया है। यह हत्या सरूर नगर थानाक्षेत्र के तहसीलदार आफिस के सामने की गई है।

हत्या के दौरान नागराज (Nagraj stabbed to death) की पत्नी अशरीन भी मौके पर थी। उसने बताया कि नागराजू पर हमलावर 15-20 मिनट तक हमला करते रहे और लोग तमाशबीन बने रहे। कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। वे लोग राज को सिर पर मार रहे थे। किसी ने मदद नहीं की। शादी से पहले मेरा भाई मुझे भी रॉड से मारता था। शादी के बाद हम पुलिस स्टेशन गए थे, जान के खतरे को लेकर लेटर लिखा था।

11 साल की दोस्ती

नागराजू
NagaRaju

नागराजू और अशरीन लगभग 11 साल से एक दूसरे को जानते थे। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और इसी साल 31 जनवरी को दोनों ने शादी रचा ली। हालांकि इस शादी से अशरीन के घरवाले खासा नाराज थे। गैर धर्म में बेटी का शादी करना उनको ठीक नहीं लगा था। शादी के बाद से नागराजू को धमकियां मिल रही थी। बीती 4 मई को अशरीन के भाई ने अपने साथियों संग मिलकर नागराजू को घेर लिया और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

हत्या का वीडियो वायरल

रिपोर्ट्स के मुताबिक नागराजू की उम्र 25 वर्ष थी। नागराजू पर हमले का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हमलावर हाथों में हथियार लिए दिखाई दे रहा है। इस दौरान मृतक की पत्नी अपने पति को बचाने के लिए कई कोशिशें करती है और लोगों से भी जान बचाने की अपील करती है। इसके बाद नागराजू सड़क पर घायल अवस्था में बाईक के साथ गिरा दिखाई दे रहा है। बाद में हमलावर वहां से भाग जाते हैं।

कार शो रूम पर सेल्समैन था नागराजू

नागराजू सिकंदराबाद के एक कार शो रूम पर सेल्समैन था। उसके परिजनों का कहना है कि दोनों कॉलेज के समय से एक दूसरे से प्यार करते थे। इस शादी से दोनों परिवार खुश नहीं थे। इसी के चलते अशरीन और नागराजू को पुराने हैदराबाद के आर्य समाज मंदिर में 2 महीने पहले शादी करनी पड़ी थी।

बहराल मामले में पुलिस ने अशरीन के भाई और जीजा को गिरफ्तार किया है। मामले की छानबीन की जा रही है और बाकी आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें: दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता Tejinder Bagga गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने किया अरेस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT