होम / निक्की तंबोली से दिल्ली में ईओडब्ल्यू ने की पूछताछ

निक्की तंबोली से दिल्ली में ईओडब्ल्यू ने की पूछताछ

Mohit Saini • LAST UPDATED : September 24, 2022, 2:47 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, (Money Laundering Case) : निक्की तंबोली टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने बिग बॉस 14 में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की। इस रियलिटी शो में अपने कार्यकाल के बाद, उन्होंने कई संगीत वीडियो में अभिनय किया और अन्य रियलिटी शो में भी भाग लिया। वहीं सुकेश चंद्रशेखर के रंगदारी मामले में उनका नाम सामने आने से एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में हैं।

आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा पूछताछ के लिए निक्की तंबोली दिल्ली पहुंचीं, जब उनका नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में सामने आया। इसी के चलते निक्की से आज पूछताछ की है। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें ईडी के बयान मिले हैं जिसमें निक्की को सुकेश से उपहार मिलने का जिक्र है। कथित तौर पर, निक्की ने सुकेश से पिंकी ईरानी के माध्यम से मुलाकात की थी जो मुंबई पुलिस के अनुसार सुकेश का करीबी सहयोगी और दोस्त था। पिंकी ने दक्षिण भारतीय निर्माता के रूप में सुकेश को निक्की से मिलवाया।

नोरा फतेही से भी पिछले हफ्ते की गई थी पूछताछ

निक्की ने हिंदी टीवी में कदम रखने से पहले दक्षिण में कुछ फिल्में की हैं। निक्की को करीब 3.5 लाख रुपये किश्तों में नकद और एक गुच्ची बैग दिया गया। ईडी ने 17 अगस्त को चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए चार्जशीट दाखिल की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी पिछले हफ्ते ईओडब्ल्यू ने पूछताछ की थी। वहीं आपको बता दें चंद्रशेखर फ़िलहाल जेल में है।

ये भी पढ़े : देश के कई राज्यों में जारी रहेगी बारिश, अलर्ट के चलते कई जगह स्कूल बंद

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहने वालों को बहस करने की खुली चुनौती, जानें कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने क्या कहा
Hooghly: भाजपा कार्यकर्ता ने आदिवासी महिला को दी अपहरण की धमकी, TMC ने लगाया आरोप-Indianews
Maoists Encounter: छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़, मारे गए कई माओवादी, दो जवान घायल- Indianews
Priyanka Chopra ने मालती की क्यूट फोटो की शेयर, सनी डे आउट का आनंद लेती दिखी बेटी -Indianews
Maharashtra: DJ की आवाज ने 250 लोगों को पहुंचाया अस्पताल, जानें क्या है पूरा मामला
KKR vs RR Live Streaming: ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स का सामना आज, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
UPSC के असफल उम्मीदवारों को पीएम मोदी का संदेश, जानें क्या कहा-Indianews