होम / विधायक कुणाल चौधरी ने भगवान राम से की राहुल गांधी की तुलना, जाने अपने बयान में क्या कहा

विधायक कुणाल चौधरी ने भगवान राम से की राहुल गांधी की तुलना, जाने अपने बयान में क्या कहा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : October 30, 2022, 5:35 pm IST

संबंधित खबरें

Bharat Jodo Yatra in MP: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग जारी है. बीजेपी के नेता और प्रदेश के कृषि मंत्री ने भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पहले कांग्रेसी खुद को जोड़ लें. कृषि मंत्री की बात पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के नेता और विधायक कुणाल चौधरी ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की है. कुणाल चौधरी ने कहा कि जिस तरह से भगवान राम ने वनवास के दौरान दलित शोषित और वंचितों को जोड़ने का काम किया था. उसी तरह कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से दलितों शोषित शोषित और वंचितों को जोड़ने का काम कर रहे हैं.

बीजेपी के नेता व कृषि मंत्री कमल पटेल ने शनिवार को खंडवा में एक बयान देते हुए कहा था कि राहुल गांधी को पहले कांग्रेस को जोड़ना चाहिए. क्योंकि कांग्रेस के विधायक ही कांग्रेसी छोड़कर यहां वहां भाग रहे हैं. ऐसे में भारत जोड़ो यात्रा का कोई मतलब नहीं रह जाता.

 

बीजेपी नेता की इसी बात पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के नेता और कालापीपल से विधायक कुणाल चौधरी ने जवाब में  राहुल गांधी की तुलना तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि भगवान राम ने भी पदयात्रा निकालने का काम किया था. भगवान राम अयोध्या से निकले और सरयू नदी को पार किया, वनवास की ओर गए और जब जंगल से निकल कर आए तब वह मर्यादा पुरुषोत्तम राम बनकर आए. कुणाल चौधरी ने कहा कि यही काम भगवान राम ने किया था कि, उस समय के वंचितों को चाहे शबरी के झूठे बेर हों, उसे खाने का काम किया. चाहे केवट को गले लगाने का काम किया हो, चाहे इस देश में अलग-अलग लोगों को एकत्रित करने का काम किया हो. आज राहुल गांधी भी इस देश में घृणा और नफरत को मिटाने वंचितों को एक साथ इकट्ठा करने का काम कर रहे हैं. सभी लोग इकट्ठा होंगे और राहुल गांधी जी के साथ जुड़ेंगे.

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT