Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh इंडिया न्यूज पंजाब चैनल पर आज सजेगा राजनेताओं का मंच

Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh

इंडिया न्यूज़,चंडीगढ़

इंडिया न्यूज पंजाब चैनल पर आज सजेगा राजनेताओं का मंच, कार्यक्रम में पंजाब के सीएम होंगे मुख्य अतिथि

-इंडिया न्यूज कॉन्क्लेव के अंतर्गत मंच पंजाब का चंडीगढ़ में कल होगा आयोजन

Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh: इंडिया न्यूज पंजाब चैनल पर सोमवार को राजनेताओं का मंच सजेगा। इंडिया न्यूज की ओर से कार्यक्रम मंच पंजाब का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ स्थित होटल हयात में सोमवार सुबह 10 बजे किया जाएगा। इस कॉन्क्लेव के मुख्यातिथि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी होंगे। कॉन्क्लेव में पंजाब के बड़े राजनीतिक चेहरे और बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ओर उनकी बहन मालविका भी शिरकत करेंगी।

मंच तैयार, नेताओं का इंतजार (Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh)

Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh: इंडिया न्यूज कॉन्क्लेव के तहत इंडिया न्यूज मंच पंजाब के आयोजन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस कार्यक्रम में पंजाब के बड़े राजनीतिज्ञों के साक्षात्कार होंगे। यही नहीं इस दौरान विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक मुद्दों पर गहनता से चर्चा की जाएगी। इसके अलावा विभिन्न सत्रों में राजनेताओं के साथ विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चचार्एं होंगी। कार्यक्रम का समय सोमवार यानी 6 दिसंबर को सुबह दस बजे से सायं आठ बजे तक निर्धारित किया गया है।

Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh
Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh

पंजाब की समस्याओं का निदान बताएंगे सीएम चन्नी (Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh)

Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh: इस दौरान पंजाब में हुए विकास कार्यों का भी विश्लेषण किया जाएगा। राज्य में जो समस्याएं हैं, उनके निवारण कैसे हो, इन सब बातों पर चर्चा के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को कॉन्क्लेव में बुलाया गया है। वे कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा ले रहे हैं। जो इन सब सवालों का जवाब विस्तार से बताएंगे इस कॉन्क्लेव को आप आईटीवी नेटवर्क के सभी प्लेटफॉर्म पर दिनभर देख सकते हैं।

 

Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh
Manch Punjab Organized Tomorrow in Chandigarh

Read More : Metro Brands IPO 10 दिसम्बर को खुलेगा, राकेश झुनझुनवाला की भी है हिस्सेदारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news