होम / महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: सीएम उद्धव ठाकरे आज करेंगे राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: सीएम उद्धव ठाकरे आज करेंगे राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

Sameer Saini • LAST UPDATED : June 25, 2022, 11:03 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़ Mumbai News (Maharashtra Political Crisis): शिवसेना विधायकों में विद्रोह के कारण महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच, शिवसेना ने आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक आज शनिवार दोपहर 1 बजे शिवसेना भवन में होगी जिसमें मुख्यमंत्री वर्चुअल रूप से शामिल होंगे। इससे पहले शुक्रवार को, ठाकरे ने जिला प्रमुखों की एक बैठक बुलाई, जिसमें उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में डेरा डाले हुए बागी विधायक “पार्टी को तोड़ना” चाहते हैं।

वर्चुअल संबोधन के दौरान शिवसेना प्रमुख ने कहा!

शिवसेना प्रमुख ने अपने वर्चुअल संबोधन के दौरान कहा, “मैंने पहले भी कहा है कि मेरा सत्ता से कोई लेना-देना नहीं है। ठाकरे ने कहा कि उन्होंने विद्रोह पर “संदेह” किया और खुलासा किया कि एकनाथ शिंदे जो बागी हो गए थे, उन्होंने भाजपा के साथ जाने के इच्छुक विधायकों के सामने इस मुद्दे को उठाया था। बागी विधायक पार्टी तोड़ना चाहते हैं। मैंने सपने में कभी नहीं सोचा था कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगा। मैंने वर्षा बंगला छोड़ा है लेकिन लड़ने की इच्छा नहीं है।

खुद को पार्टी से अलग कर लेंगे : ठाकरे

उन्होंने कहा कि वह खुद को पार्टी से अलग कर लेंगे। भाजपा के साथ वापस जाने के बारे में बात करते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा, “भाजपा, जिसने हमारी पार्टी, मेरे परिवार को बदनाम किया है, वह वही है जिसके साथ जाने की बात कर रहे हैं। ऐसा सवाल ही नहीं उठता। अगर विधायक वहां जाना चाहते हैं। वे कर सकते हैं, वे सभी कर सकते हैं। मैं नहीं। अगर कोई जाना चाहता है – चाहे वह विधायक हो या कोई और – आओ और हमें बताओ और फिर जाओ।

सरकारी आवास किया खाली

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने बुधवार रात मुख्यमंत्री का सरकारी आवास खाली कर अपने परिवार के साथ अपने पारिवारिक आवास ‘मातोश्री’ में रहने चले गए थे। शिंदे पर निशाना साधते हुए ठाकरे ने कहा कि उन्होंने बागी नेता के लिए सब कुछ किया और फिर भी उनके खिलाफ काफी कुछ किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “मैंने एकनाथ शिंदे के लिए सब कुछ किया। मैंने उन्हें वह विभाग दिया जो मेरे पास था। उनका अपना बेटा एक सांसद है और मेरे बेटे के बारे में टिप्पणियां की जा रही हैं। मेरे खिलाफ बहुत सारे आरोप लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस रसातल में तो आप पसर गई- ओपी धनखड़
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT