होम / Kapil Mishra on Delhi Violence इन पत्थरबाजों से आतंकवादियों की तरह डील किया जाए : कपिल मिश्रा

Kapil Mishra on Delhi Violence इन पत्थरबाजों से आतंकवादियों की तरह डील किया जाए : कपिल मिश्रा

Harpreet Singh • LAST UPDATED : April 16, 2022, 9:13 pm IST

संबंधित खबरें

Kapil Mishra on Delhi Violence इन पत्थरबाजों से आतंकवादियों की तरह डील किया जाए : कपिल मिश्रा

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : दिल्ली में हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर कुछ गैर सामाजिक अनसरों ने पथराव कर दिया। यह पथराव तब हुआ जब शोभायात्रा दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से गुजर रही थी। सूत्रों से पता चला है कि उपद्रवियों ने शोभायात्रा पर पथराव के साथ आगजनी भी की। वहीं यह भी खबर आ रही है कि उपद्रवियों की तरफ से गोलियां भी चलाई गई। इस वारदात के बाद से दिल्ली में तनाव का माहौल बना हुआ है।

यह घटना जहांगीरपुर कुशल सिनेमा के नजदीक हुई। उपद्रवियों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की और पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया। प्रशासन ने मामले को शांत करवाने के लिए एडिशनल फोर्स बुलवाई है। फोर्स इलाके में मार्च कर रही है। अब स्थिति नियंत्रण में है। इस बारे में दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना में जहां भी तनाव की स्थिति है वहां एक्सट्रा पुलिस फोर्स लगाई गई है।

हनुमान जयंती पर पथराव की खबर देशभर में तेजी से फैल गई और हर कोई इस मुद्दे पर अपनी राय देने लगा। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने इस घटना की निंदा की और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। पढ़िये सोशल मीडिया पर दिल्ली हिंसा के बारे में लोगो का क्या कहना है।

Arvind Kejriwal Statement

Kejriwal- सभी लोगो को शांति बनाए रखनी है। शांति बनाए बिना देश तरक्की नहीं कर सकता सभी लोगों को शांति बनाए रखनी है व्यवस्था बनाए रखनी है। जरूरत पड़े तो एजेंसी है पुलिस है जिनकी जिम्मेदारी है। केंद्र सरकार की दिल्ली में जिम्मेदारी है शांति व्यवस्था बनाएं। मैं लोगो से भी अपील करूँगा की शांति बनाए रखें।

Read More : Jahangirpuri Hanuman Jayanti Riots: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर निकली शोभयात्रा पर पथराव, उपद्रवियों के पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल

Read More: राजस्थान के सिरोही में रहस्यमयी बीमारी से 7 बच्चों की मौत Rajasthan mysterious illnes claims lives of 7 children in Sirohi

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT