होम / काली पोस्टर विवाद : महंत ने दी फिल्ममेकर को धड़ से अलग करने की धमकी

काली पोस्टर विवाद : महंत ने दी फिल्ममेकर को धड़ से अलग करने की धमकी

Mohit Saini • LAST UPDATED : July 6, 2022, 4:06 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़ UP News (Kaali Poster Controversy) : डॉक्युमेंट्री ‘काली’ के पोस्टर पर शुरू हुआ विवाद थमता नजर नहीं आ रहा। इस मुद्दे ने कहीं न कहीं सियासी रूप ले लिया है। जहां एक तरफ राजनेता और पॉलिटिकल पार्टी इस पोस्टर की निंदा कर रहे हैं। वहीं अब अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर के महंत ने मेकर को जान से मारने की धमकी भी दी है। जी हां, राम नगरी के हनुमानगढ़ी के पुजारी राजूदास ने पोस्टर विवाद पर अपनी राय रखी और कहा कि क्या चाहते हो तुम्हारा भी सर तन से जुदा हो जाए…।

फिल्म न रिलीज करने की भी धमकी

वहीं महंत ने मेकर्स को फिल्म न रिलीज करने को भी कहा है। जी हां, संत ने पुन: कहा यदि फिल्ममेकर गलती मानती हैं तो उन्हें माफ कर दिया जाएगा, लेकिन अगर निर्माताओं ने इस फिल्म को रिलीज किया तो ऐसा माहौल बनाएंगे, जिसे संभाल पाना भी मुश्किल होगा।

हिंदू धर्म और संस्कृति का उड़ाया गया मजाक

संत ने आगे कहा, फिल्ममेकर लीना ने इस फिल्म में हिंदू धर्म व संस्कृति का पूरी तरह से मजाक उड़ाया है जोकि अत्यंत निंदनीय है। इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं देश के गृहमंत्री से अपील करता हूं कि फिल्म ‘काली’ के निर्माताओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और इस पर तत्काल बैन लगाया जाए।

अभी तक इन राज्यों में हो चुकी है एफआईआर

इस बीच दिल्ली, बिहार और यूपी पुलिस द्वारा लीना मणिमेकलाई के खिलाफ उनकी नई डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ पोस्टर को लेकर शिकायत दर्ज कर ली गई है।

पोस्टर जारी करने के बाद से मचा बवाल

आपको पूरी जानकारी दे दें कि भारतीय फिल्ममेकर लीना ने जब से अपनी अपकमिंग मूवी काली का पोस्टर लॉन्च किया है तब से देशभर में कई लोगों द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है। पोस्टर में मां काली के हाथ में एक समुदाय का ध्वज दिया गया है वहीं सिगरेट पीते हुए भी दिखाया गया है। तब से फिल्ममेकर के खिलाफ लोगों का गुस्सा उभर रहा है।

ये भी पढ़ें : बजाज आटो बायबैक आफर शुरू, कंपनी 4600 रुपए में खरीदेगी अपने शेयर

ये भी पढ़े : सेंसेक्स दिन के उच्चतम स्तर से 732 अंक टूटा, 100 अंक नीचे बंद

ये भी पढ़ें : भारत में सामने आया ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट बीए.2.75, 10 राज्य में 69 मामले

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election Phase 3: मतदान के तीसरे चरण में जबरदस्त घमासान, अमित शाह से लेकर इन बड़े नेताओं के बीच होगी टक्कर-Indianews
Ibrahim की चार्ल्स लेक्लर के साथ तस्वीरों पर Kareena ने किया रिएक्ट, फैंस को दिलाई पू की याद -Indianews
Delhi Excise Policy: नहीं कम हो रही के कविता की मुश्किलें, अदालत ने जमानत याचिका को किया खारिज-Indianews
Poonch Attack: पुंछ हमले को लेकर विपक्ष पीएम मोदी पर कर रहा विवादित बयान, जानें किसने क्या कहा-Indianews
मूलांक 6 वाले लोगों के लिए बेहद शुभ है 2024, जानें क्या कहता है आपका अंकज्योतिष
Ahmedabad: दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के कई स्कूलों को आतंकी धमकी, बम निरोधक दस्ता तैनात- indianews
Lok Sabha Election: बुरे फंसे राहुल गांधी! 200 वाइस चांसलर और शिक्षाविदों ने इस मामले में कार्रवाई की उठाई मांग-Indianews
ADVERTISEMENT