Jammu Kashmir News माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़, 12 लोगों की मौत, 13 घायल

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Jammu Kashmir News जम्मू-कश्मीर के माता वैष्णो देवी मंदिर में देर रात मची भगदड़ के कारण 12 लोगों की मौत हो गई और करीब 15 घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर है। कटरा के सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ब्लॉक मेडिकल अफसर ने हादसे में 12 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की। घायलों को स्थानीय नारायण अस्पताल ले जाया जा रहा है।

Also Read : Big Accident In Jammu Kashmir मिनी बस खाई में गिरी; 8 लोगों की मौत

हताहतों में जम्मू-कश्मीर, दिल्ली, पंजाब व हरियाणा के लोग (Jammu Kashmir News)

पुलिस के अनुसार कल रात दो से तीन बजे के बीच यह हादसा हुआ, जिसके बाद यात्रा रोक दी गई। कई श्रद्धालु घर लौटने लगे हैं। राज्य के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है और 13 घायल हैं।

दिलबाग सिंह ने कहा, हादसा अलसुबह पौने तीन बजे हुआ। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार किसी बात पर लोगों के बीच बहस हुई और उन्होंने एक-दूसरे को धक्का दिया। इसके कारण भगदड़ मची। (Jammu Kashmir News)

Also Read : Big Accident In Jammu Kashmir मिनी बस खाई में गिरी; 8 लोगों की मौत

पीएम ने हताहतों के प्रति जताई गहरी संवेदना (Jammu Kashmir News)

हादसे में मारे गए लोगो के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरी संवेदना जताई है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ ही हताहतों के परिजनों से दुख की इस घड़ी में सरकार की तरफ से सहयोग का आश्वासन दिया है। पीएम ने इस दौरान हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की।

Also Read : Bihar Accident टहलने गई महिलाओं पर चढ़ाई स्कॉर्पियो, 4 की मौत

Also Read : Accident In Mp, 3 Died खड़े ट्रक में घुसी ‘जननी एक्सप्रेस

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news