Jammu Kashmir News दो आतंकी हमलों में एक जवान शहीद, एक व्यक्ति की हत्या

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Jammu Kashmir News जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज महज आधे घंटे के अंतराल में आतंकियों ने घाटी में दो जगह हमला करके एक व्यक्ति की हत्या कर दी और एक हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर शहीद हो गया। पहला हमला राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर ईदगाह के मीरजानपोरा इलाके में हुआ और दूसरा हमला आनंतनाग में हुआ। अब तक किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

घर के बाहर खड़े युवक पर बरसाई गोलियां (Jammu Kashmir News)

श्रीनगर में मीरजानपोरा के नवाकदल इलाके में आतंकियों ने रऊफ अहमद नाम के लोकल युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक पर उस समय अज्ञात बंदूकधारियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की जब वह अपने घर के बाहर खड़ा था। गंभीर हालत में उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।  आतंकी मौके से भागने में कामयाब हो गए।

एएसआई ने अस्पताल के रास्ते में तोड़ा दम (Jammu Kashmir News)

पुलिस के एएसआई को अनंतनाग के बिजबिहाड़ा इलाके में उस समय निशाना बनाया गया जब वह नाके पर तैनात था। उसके साथ उसके साथी भी थे। हमलावरों ने नाका पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गंभीर रूप से घायल एएसआई मोहम्मद अशरफ को निकटवर्ती के अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन उसने रास्ते में ही दाम तोड़ दिया।

(Jammu Kashmir News)

Read More : Jammu Kashmir Terrorist Attack श्रीनगर में नाके पर आतंकी हमला, दहशतगर्द फरार, तलाश जारी

Also Read : Jammu Kashmir Encounter सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news