Ind vs Pak T20 World Cup Rivalry पाकिस्तान ने 10 ओवर में बिना नुकसान 71 रन बनाए

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Ind vs Pak T20 World Cup Rivalry:
टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 152 रन का लक्ष्य रखा। 151 रन बनाने में इंडियन टीम ने 7 विकेट खो दिए थे। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 10 ओवर में 71 रन बिना नुकसान के बना दिए। रिजवान 35 और बाबर आजम 34 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। भारत की तरफ से कप्तान कोहली ने 49 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली थी और पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी ने 3 विकेट लिए।

अफरीदी ने कोहली को आउट किया Ind vs Pak T20 World Cup Rivalry

पाकिस्तान के खिलाफ कोहली टी20 विश्व कप में पहली बार आउट हुए हैं। विराट कोहली को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी ने 57 के स्कोर पर आउट किया। इससे पहले कोहली पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में 5 मैच खेल चुके हैं और कोई गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर पाया है।

कप्तान कोहली का अर्धशतक Ind vs Pak T20 World Cup Rivalry

इस महामुकाबले में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी ओपनिंग करने उतरी। भारत को पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में गिरा। शाहीन अफरीदी ने रोहित शर्मा को पहले ओवर में ही आउट कर दिया। 1 गेंद खेलकर रोहित बिना रन बनाए होकर पवेलियन लौटे। दूसरा झटका भी शाहीन ने दिया, अपने अगले ओवर की पहली गेंद पर शाहीन ने केएल राहुल को 3 रन पर क्लीन बोल्ड किया। टीम इंडिया का तीसरा विकेट सूर्यकुमार यादव के तौर पर गिया और उन्हें हसन अली ने 11 रन पर मो. रिजवान के हाथों कैच आउट करवा कर पवेलियन भेजा।

पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों का टूटा दिल Ind vs Pak T20 World Cup Rivalry

भारत के प्रशसंकों के 90 प्रतिशत टिकटें खरीदे जाने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट फैंस ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम और ढउइ के सामने अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पाकिस्तानी समर्थकों के अनुसार, भारतीय फैंस के टिकटे खरीदे जाने से पाकिस्तानी फैंस को कोई मौका नहीं मिल पाया।

Read More : Kohli Out First Time against pak in T20 World Cup टी20 विश्व कप में पहली बार आउट हुए विराट कोहली

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news