भ्रष्टाचार के नाम पर आप को कुचलने का प्रयास कर रही है भाजपा : अरविंद केजरीवाल

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (In The Name Of Corruption) : भ्रष्टाचार के नाम पर ह्यआपह्ण को कुचलने का प्रयास भाजपा कर रही है। उक्त बातें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आप को कुचलने का प्रयास कर रही है क्योंकि उन्हें गुजरात चुनाव में हार का डर सता रहा है।

केजरीवाल अपनी पार्टी के निर्वाचित प्रतिनिधियों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। केजरीवाल ने अपने संबोधन में आगे कहा कि मोदी सरकार उनकी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं को भ्रष्टाचार के झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही है क्योंकि भाजपा गुजरात में आप की बढ़ती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है।

गुजरात चुनाव के पहले आप के बढ़ते प्रभाव से भाजपा बौखला गई है

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आप के बढ़ते प्रभाव से भाजपा पूरी तरह बौखला गई है। यह बौखलाहट इतनी बढ़ गई है कि प्रधानमंत्री के सलाहकार हिरेन जोशी ने कई टीवी चैनलों के मालिकों और उनके संपादकों को गुजरात में आप पार्टी को कवरेज नहीं देने का निर्देश दिया है तथा बात न मानने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है।

आप के विधायकों की गिरफ्तारी से नाराज केजरीवाल भाजपा पर बरसे

एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के विधायकों की गिरफ्तारी से नाराज अरविंद केजरीवाल ने रविवार को भाजपा पर काफी कड़ा रूख अख्तियार करते हुए जमकर निशाना साधा। गत कुछ माह पहले सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी हुई और उसके कुछ दिनों बाद मनीष सिसोदिया के ठिकानों की जांच की गई। इसके बाद 16 सितंबर को आप विधायक अमानतुल्लाह खान को भी एसीबी ने 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा ने अखबार मालिकों को धमकाया

केजरीवाल के आरोप पर पीएमओ या जोशी की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा गुजरात में आम आदमी पार्टी को कवरेज देने वाले संपादकों को चेतावनी दे रही है तथा बात न मानने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। केजरीवाल ने आगे कहा कि पत्रकारों को धमकाना बंद करो। अगर ये संपादक जोशी के संदेशों के स्क्रीनशॉट साझा करते हैं, तो प्रधानमंत्री और उनके सलाहकार दोनों देश को अपना चेहरा दिखाने के लायक नहीं होंगे।

गुजरात में सरकार बनाने जा रही है आप

आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम गुजरात में सरकार बनाने जा रहे हैं। चुनाव में हार के डर से भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर भाजपा आप को कुचलने का हर संभव कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें : ड्रैगन की चाल से भारत सतर्क, पूर्वी लद्दाख में एलएसी से अभी पूरी तरह नहीं हटेंगे सैनिक

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube 

 

Latest news
Related news