होम / IAS अधिकारी ने शेयर किया14 साल पुराना लेटर

IAS अधिकारी ने शेयर किया14 साल पुराना लेटर

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : February 2, 2023, 1:22 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़,दिल्ली (UPSC Interview Call Later): सोशल मीडिया पर कब क्या यूजर्स पसंद करे और वो चीज वायरल हो जाए, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर पुराने जमाने के रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, 18 रुपये में साइकिल और 2 रुपये में मसाला डोसा और कॉफी के बिल की फोटो काफी ज्यादा वायल हो रहे थे जिसे यूजर्स ने भी काफी ज्यादा पसंद किया था।

जिसके बाद अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भारत में सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा के इंटरव्यू कॉल लेटर की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल,हाल ही में ट्विटर पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने 14 साल पुराने अपने कॉल लेटर की फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें अवनीश शरण छत्तीसगढ़ कैडर के 2009 बैच के आईएएस ऑफिसर है, इस वायरल कॉल लेटर में इंटरव्यू की तारीख 13 अप्रैल 2009 लिखा हुआ है। इस फोटो के साथ ही अवनीश ने लिखा है की- मेरा सिविल सेवा परीक्षा इंटरव्यू का कॉल लेटर। अवनीश के इस ट्वीट को अब तक 8 हजार से अधिक लाइक्स और तीन सौ से ज्यादा रीट्वीट्स मिल चुके हैं, साथ ही इसपर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे है।

Also Read: ट्विटर यूजर्स अब सस्पेंड अकाउंट भी कर सकते है रि-स्टोर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT