Horrific Accident in Rajasthan भिवाड़ी में निर्माणाधीन इमारत हुई जमींदोज, एक की मौत- दर्जन भर मजदूर हुए घायल

Horrific Accident in Rajasthan

इंडिया न्यूज़, भिवाड़ी:

Horrific Accident in Rajasthan राजस्थान(Rajasthan) के भिवाड़ी (Bhiwadi)में एक निर्माणाधीन(under-construction two-storey building) दो मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। जिसके कारण इमारत में काम कर रहे एक दर्जन मजदूर मलबे में दब गए हैं। यह घटना चौपांकी औद्योगिक क्षेत्र (Chaupanki Industrial Area)में घटित हुई है। इस हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई है। आनन -फानन में स्थानीय लोगों ने मजदूरों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Read More: Horrific Accident in Panipat शादी से लौट रहे युवकों की कार नहर में गिरी, तीन की मौत

घटिया निर्माण सामग्री इस्तेमाल करने का लगाया आरोप

घायल मजदूरों ने अस्पताल में पुलिस को बयान दिया है कि इमारत बनाने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस बात की जानकारी उन्होंने कई बार ठेकेदार को भी दी लेकिन उसने कोई संज्ञान नहीं लिया। मजदूरों ने यह भी बताया कि हमारी सुरक्षा के लिए निर्माण स्थल पर सुरक्षा उपकरणों की भी आपूर्ति नहीं की गई है।  बता दें कि इमारत की दूसरी मंजिल पर काम चल रहा था। उसी समय पहली मंजिल जमींदोज हो गई। जिसके कारण दूसरी मंजिल पर काम कर रहे सभी मजदूर मलबे में दब गए।

Read More: Three Terrorists Arrested in Jammu and Kashmir बारामुला में सुरक्षाबलों ने हथियार और नकदी के साथ तीन दहशतगर्द धरे

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news