मेहनत लाई रंग, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में धीरज शर्मा और सोनिया दूहन को मिली बड़ी जिम्मेदारी

  • राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नई कार्यकारिणी का ऐलान 

पीके चौरसिया/ नई दिल्ली, (Dheeraj Sharma and Sonia Duhan got the responsibility)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नई कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया गया है पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार एक बार फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए हैं पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है। इसके साथ ही कई नेताओं ने अप्रत्याशित छलांग लगाई है पार्टी के फ्रंटल संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्षों को पर्यवेक्षक की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।

राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा को दिल्ली प्रदेश का पर्यवेक्षक और राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया दूहन को हरियाणा प्रदेश का पर्यवेक्षक बनाया गया है इन दोनों युवा नेताओं को पार्टी ने अपनी राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य बनाने के साथ-साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेदारी भी दी है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं दिल्ली विधानसभा के पूर्व स्पीकर योगानंद शास्त्री को प्रमोट करते हुए राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है।

 

Hard Work And Struggle In Nationalist Congress Responsibility
मेहनत और संघर्ष लाई रंग, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में धीरज शर्मा और सोनिया दूहन को मिली बड़ी जिम्मेदारी

 

गौरतलब है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव से पहले लगातार हिंदी भाषी राज्यों में भी अपने संगठन को मजबूत कर रही है पिछले सप्ताह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का आठवां राष्ट्रीय अधिवेशन भी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में हुआ था जिसके आयोजन की जिम्मेदारी भी धीरज शर्मा और सोनिया दूहन के कंधों पर थी शरद पवार ने कार्यक्रम की सफलता का इनाम इन दोनों युवा नेताओं को पार्टी में कई अहम जिम्मेदारी देकर दिया है।

धीरज शर्मा ने बातचीत के दौरान बताया कि मुझे पार्टी में जो भी जिम्मेदारी दी गई, मैं उस जिम्मेदारी को पूरी इमानदारी के साथ निभाने का प्रयास किया और आगे भी जो जिम्मेदारी मिलेगी पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ निभाने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा मकसद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार की नीतियों और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाना और पार्टी को मजबूत करना है।

उन्होंने कहा कि देश में जिस प्रकार जानबूझकर सांप्रदायिक माहौल तैयार किया जा रहा है उससे लोकतंत्र खतरे में है और देश की एकता और अखंडता को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अपनी नीतियों और सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है वह कभी भी देश का माहौल खराब करने वाली पार्टियों को बर्दाश्त नहीं करेगी। धीरज शर्मा ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अपने मजबूत इरादों के साथ देश में राजनैतिक परिवर्तन का संकल्प लेकर काम करने में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते हुए बनाया वीडियो, साथी युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल किया

ये भी पढ़ें : सरकार मुफ्त राशन योजना को आगे बढ़ाने पर जल्द करेगी फैसला

हमें Google News पर फॉलो करें – क्लिक करें !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news