होम / Gujarat Elections 2022: पीएम मोदी ने लोगों से की मतदान करने की अपील, अमित शाह ने भी किया ट्वीट

Gujarat Elections 2022: पीएम मोदी ने लोगों से की मतदान करने की अपील, अमित शाह ने भी किया ट्वीट

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 1, 2022, 8:31 am IST

संबंधित खबरें

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार 29 नवंबर को थम चुका है। आज गुरुवार, 1 दिसंबर को गुजरात में पहले चरण के मतदान होने हैं। भारतीय जनता पार्टी से लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच मुकाबला काफी तेज हो गया है। सभी राजनेताओं की एक-दूसरे पर बयानबाजी जारी है। पहले चरण में कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर वोटिंग होगी। आज 788 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरें हैं। आज गुरुवार को कुल 25,430 पोलिंग बूथ पर वोट डाले जाएंगे।

पीएम मोदी ने की अपील

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात चुनाव से पहले लोगों से मतदान करने की अपील की है। एक ट्वीट कर पीएम मोदी ने कहा कि “आज गुजरात चुनाव का पहला चरण है। मैं आज मतदान करने वाले सभी लोगों, विशेष रूप से पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान करता हूं।”

अमित शाह ने किया ट्वीट

इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी मतदान से पहले ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “पिछले दो दशकों में गुजरात विकास और शांति का पर्याय बना है जिसपर हर भारतीय को गर्व है। लेकिन यह गुजरातवासियों द्वारा चुनी मजबूत सरकार के कारण संभव हो पाया। मैं प्रथम चरण के मतदाताओं से अपील करता हूं कि इस विकासयात्रा को जारी रखने के लिए अभूतपूर्व उत्साह और संख्या में मतदान करें।”

Also Read: Gujarat Polls 2022: पहले चरण की 89 सीटों पर मतदान आज, मैदान में 788 उम्मीदवार

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT