होम /  सीएम नीतीश कुमार जो सोचते हैं, धरातल पर वैसा बिल्कुल नहीं – पूर्व सीएम

 सीएम नीतीश कुमार जो सोचते हैं, धरातल पर वैसा बिल्कुल नहीं – पूर्व सीएम

Monu Kumar • LAST UPDATED : February 2, 2023, 10:25 am IST

संबंधित खबरें

गया।(Former CM Jitan Ram Manjhi’s ‘Garib Sampark Yatra’)इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के जरिये लोगों के बीच लोगों से जनसंपर्क करने उनके द्वारे-द्वारे जा रहे हैं। अब इसी को देखते हुए पूर्व सीएम व हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी भी गरीब संपर्क यात्रा पर निकलने वाले हैं। इस यात्रा के जरिए मांझी अधिकारियों की खामियों को सामने लाएंगे। यह जानकारी खुद जीतनराम मांझी ने बुधवार को पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता कर दी। पूर्व सीएम ने कहा कि हम पार्टी की गरीब संपर्क यात्रा 12 फरवरी से शुरू होगी जिसकी शुरूआत नवादा से की जाएगी।

12 और 13 फरवरी को यह संपर्क यात्रा नवादा में होगी और 14 फरवरी को जहानाबाद से होते हुए 16 फरवरी को अरवल पहुंचेगी। उसके बाद 17 और 18 फरवरी को औरंगाबाद जबकि 20, 21 और 22 फरवरी को गया पहुंचेगी जहां पर आगामी 26 फरवरी को गया के ही गांधी मैदान में एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा।

पूर्व सीएम ने नीतीश सरकार पर जमकर किया जुबानी हमला

मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम मांझी ने नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार जो सोचते हैं, वैसा धरातल पर कुछ न तो होता है और ना ही कुछ दिखता है। नीतीश कुमार तो अच्छा काम कर रहे हैं परंतु कुछ लोगों की गलती के कारण बड़े अधिकारी और बाबू लोग गलतियां करते जा रहे हैं। इसी को लेकर अपने हम ‘गरीब संपर्क यात्रा’ के दौरान लोगां से बातचीत करेंगे कि कहां-कहां पर आवास के साथ नल-जल और राशन कार्ड जैसी गड़बड़ियां की गईं हैं और अभी भी की जा रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि दुनिया में सिर्फ दो ही जाति हैं और वो हैं अमीर और गरीब की जााति। गरीब लोगों को ही ज्यादा तकलीफें उठानी पड़ती है।

उपेंद्र कुशवाहा के बगावती तेवर पर जीतन राम का, नीतीश को लेकर बयान

बता दें कि इससे पहले जदयू से उपेंद्र कुशवाहा के बगावती तेवर पर पूर्व सीएम जीतन राम ने अभी हाल ही में कहा था कि बिहार में चाहे कुछ भी हो। उनकी हम पार्टी हमेशा से नीतीश कुमार के साथ खड़ी रही थी और भविष्य में भी खड़ी ही रहेगी।मांझी ने कहा थाा कि सीएम नीतीश जहां-जहां भी जाएंगे उनके पीछे-पीछे मेरी पार्टी भी चलती जाएगी। अब ऐसे में वह सरकार के विरूद्ध ‘गरीब संपर्क यात्रा’ निकाल रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: 25 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
ADVERTISEMENT