होम / गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर पुलिस की गिरफ्त से फरार, राज्य के बार्डर सील

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर पुलिस की गिरफ्त से फरार, राज्य के बार्डर सील

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 2, 2022, 12:55 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, Gangster Lawrence Bishnoi Gang Shooter : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे को लेकर बड़ा अपडेट आया है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी पुलिस हिरासत से भाग निकला है। इससे पंजाब पुलिस के हाथ पैर फूल गए हैं। आनन-फानन में पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंद कर तलाशी अभियान चला रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना रात 11 बजे के करीब की है। सीआईए मानसा की टीम दीपक टीनू को प्राइवेट कार में कपूरथला से मानसा लेकर जा रही थी। ये भी जानकारी आई है कि इस दौरान आरोपी को हथकड़ी भी नहीं लगाई थी। टीनू ने इसी का फायदा उठाया और वह सीआईए को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस ने राजस्थान और हरियाणा बॉर्डर सील कर दिया है।

प्रोडक्शन रिमांड पर लाई थी कपूरथला पुलिस

बताया गया है कि दीपक टीनू को कपूरथला पुलिस प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर आई थी। गैंगस्टर टीनू कत्ल, फिरौती, रंगदारी आदि कई मामलों में नामजद है। दीपक टीनू को गिरफ्तार करने से पहले इस पर लाखों का ईनाम भी रखा हुआ था। यह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का खास गुर्गा था।

29 मई को हुई थी मूसेवाला की हत्या

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दो दिन पहले ही 27 मई को टीनू सिंगर से एक कॉन्फ्रेंस में मिला था। 2 दिन बाद 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। मूसेवाला हत्याकांड मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ हो रही थी जिसके चलते मानसा पुलिस उसे रेड पर लेकर आई थी। सी.आई.ए. स्टाफ की हिरासत से गैंगस्टर का फरार होना बहुत बड़े सवाल खड़े कर रहा है।

11 साल से लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा

पुलिस की गिरफ्त से फरार होने वाला गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू हरियाणा के भिवानी का रहने वाला है। वह हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, राजस्थान, दिल्ली में हत्या, हत्या प्रयास समेत 35 से अधिक केसों में नामजद है। पिछले करीब 11 साल से वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है। 2017 से टीनू जेल में है।

ये भी पढ़ें : पिछले 24 घंटे में सामने आये 3,375 नए केस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT